छत्तीसगढ़
हनी ट्रैप, छत्तीसगढ़ में भी कार्रवाई करने पर विचार करेंगे: भूपेश बघेल
By Swadesh | Publish Date: 25/9/2019 4:42:40 PM
हनी ट्रैप, छत्तीसगढ़ में भी कार्रवाई करने पर विचार करेंगे: भूपेश बघेल

रायपुर। हनी ट्रैप को लेकर छत्तीसगढ़ तक राजनीतिक बयानबाजी हो रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मीडिया के जरिए ये जानकारी मिली है, मध्यप्रदेश पुलिस इसकी जांच कर रही है, यदि वो इसकी जानकारी हमसे शेयर करती है और वहां से कोई कार्रवाई होती है, तो छत्तीसगढ़ में भी उन पर कार्रवाई करने पर विचार करेंगे | इस हनी ट्रैप मामले में प्रदेश के पूर्व मंत्री, नेता और अफसरों के नाम पर जमकर चर्चा जारी है। सभी अपने-अपने तरीके से उन लोगों का नाम पता करने में लगे है कि आखिरकार वो कौन हो सकता है ? जिनके नाम सेक्स रैकेट में उछल रहे हैं। 
 
इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि मीडिया के जरिए उन्हें ये जानकारी मिली है। मध्यप्रदेश पुलिस इसकी जांच कर रही है, यदि वो इसकी जानकारी हमसे शेयर करती है और वहां से कोई कार्रवाई होती है, तो छत्तीसगढ़ में भी उन पर कार्रवाई करने पर विचार करेंगे।
 
छत्तीसगढ़ पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने इस मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा कि प्रदेश में 15 साल तक बीजेपी की सरकार रही, पुरे 15 साल बीजेपी अपने शराब और शबाब पर ही डूबे रही, जिसका खामयाजा अब छत्तीसगढ़ को बदनामी से भुगतना पड़ रहा है । मंगलवार को मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा था कि जो भी दोषी पाया जाएगा, उनपर कार्रवाई की जाएगी । अगर मध्यप्रदेश की पुलिस जांच के सिलसिले में यहां आती है तो उसे पूरा सहयोग किया जाएगा। वहीँ मंत्री चौबे ने कहा कि इस मामले में सरकार एसआइटी का भी गठन कर सकती है ।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS