ब्रेकिंग न्यूज़
भारत-बांग्लादेश मैच में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और हसीना को न्योताकश्मीर देश का आंतरिक मुद्दा, अंतरराष्ट्रीयकरण न करे कांग्रेस: राजनाथ सिंहरेनबैक्सी के पूर्व सीईओ सिंह बंधुओं की अबकी जेल में मनेगी दीवालीजी न्यूज़ के सुधीर चौधरी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा चलाने का रास्ता साफनिवेश के लिए भारत से बेहतर कोई जगह नहीं, सरकार सुधार के लिए प्रयासरत: सीतारमणकला और कमर्शियल फिल्मों की उत्कृष्ट अदाकारा थीं स्मिता पाटिलकांग्रेस नेताओं के बयान से भारत विरोधी ताकतों को मिल रहा ऑक्सीजन: प्रधानमंत्री मोदीबीएचयू आज भी हिंदू संस्कृति को आगे बढ़ाने में लगा: अमित शाह
छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने शिक्षा दूत को मौत के घाट उतारा
By Swadesh | Publish Date: 28/9/2019 3:41:33 PM
छत्तीसगढ़: नक्सलियों ने शिक्षा दूत को मौत के घाट उतारा

जगदलपुर। सुकमा जिले के बेनपल्ली गांव में नक्सलियों ने शुक्रवार रात प्रशासन के शिक्षा दूत की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

पुल‍िस के मुताबिक देररात बेनपल्ली गांव में 8-10 वर्दीधारी सशस्त्र नक्सलियों ने धावा बोला। इसके बाद नक्सली गांव के युवक मुचाकी लिंगा के घर पहुंचे। उसे आवाज देकर बाहर बुलवाया और अगवा कर उसे जंगल की ओर ले गए। एक घंटे बाद उसका शव मुख्य मार्ग पर मिला। लिंगा की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है। नक्सलियों ने जान लेने से पहले उसे लाठियों से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। 
 
सुकमा एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि नक्सलियों की दहशत की वजह से कई स्कूल बंद हैं। इन स्कूलों को खुलवाने के लिए प्रशासन ने मुचाकी लिंगा को शिक्षा दूत नियुक्त किया था। उन्होंने बताया कि लिंगा के परिजनों ने अब तक थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।  
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS