ब्रेकिंग न्यूज़
छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़: राजधानी रायपुर में मामूली विवाद पर कारोबारी की गोली मारकर हत्या
By Swadesh | Publish Date: 3/10/2019 3:38:58 PM
छत्तीसगढ़: राजधानी रायपुर में मामूली विवाद पर कारोबारी की गोली मारकर हत्या

रायपुर। रायपुर में एक बार फिर गोलीबारी हुई है। पुरानी विवाद के चलते बुलठू पाठक की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। वारदात के बाद आरोपित धर्मेंद्र सिंह ठाकुर स्वयं  डीडी नगर थाना में जाकर सरेंडर कर दिया। घटना बुधवार देर रात रायपुरा के पेट्रोल पंप के पास का है।

पुलिस के मुताबिक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के दौरान बुलठू पाठक और धमेन्द्र सिंह ठाकुर के बीच आपस में विवाद हो गया। विवाद के समय आरोपित का बेटा शिवेन्द्र भी उसके साथ था। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और बुलठू पाठक ने अपनी जेब से चाकू निकालकर धमेन्द्र के बेटे शिवेंद्र के पेट में वार कर दिया। चाकू मारते ही धर्मेंद्र ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकालकर बुलठू को गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बेटा शिवेंद्र पेट में चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया है।

फिलहाल शिवेंद्र का निजी अस्पताल में उपचार जारी है और वे खतरे से बाहर है। मृतक बुलठू पाठक कंकाली पारा का रहने वाला था, जो कि प्रॉपर्टी का कारोबार करता था। उसके खिलाफ पूर्व में हत्या समेत कई अपराध थाने में दर्ज हैं। वहीं वारदात के कुछ देर बाद सुंदर नगर निवासी आरोपी धर्मेंद्र ने डीडी नगर थाने में जाकर खुद को सरेंडर कर दिया। पुलिस अब आरोपित धर्मेंद्र सिंह ठाकुर से पूछताछ कर रही है।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS