छत्तीसगढ़
ट्रेन में क्रिकेट खिलाड़ियों से लूटपाट के छह आरोपित गिरफ्तार
By Swadesh | Publish Date: 20/11/2019 4:42:05 PM
ट्रेन में क्रिकेट खिलाड़ियों से लूटपाट के छह आरोपित गिरफ्तार

रायपुर (छत्तीसगढ़)। राजधानी रायपुर में विशाखापट्नम पैसेंजर ट्रेन में क्रिकेट खिलाड़ियों से लूटपाट करने वाले छह आरोपितों को जीआरपी (राजकीय रेलवे पुलिस) ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपितों में 2 नाबालिग भी हैं।

 
जीआरपी की महिला उपनिरीक्षक एलएस राजपूत ने बीती देर शाम को बताया कि  यह लूटपाट की घटना सोमवार रात करीब साढ़े 8 बजे की है। जहां विशाखापट्टनम पैसेंजर ट्रेन रायपुर स्टेशन से 3 किमी दूर आरवीएच कॉलोनी में लगभग पौन घंटे खड़ी थी। इसी दौरान अचानक ट्रेन में आरोपित पहुंच गए, इनमें से 2 के हाथों में पिस्टल और बाकी ने चाकू और लाठी ले रखे थे। ट्रेन में भिलाई की अंडर 18 क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मौजूद थे। आरोपितों ने खिलाड़ियों के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया, जिसमें दो लड़कों को गंभीर चोटें भी आई हैं। 
 
मारपीट के बाद आरोपितों ने खिलाड़ियों को पिस्टल दिखाकर पैसे और मोबाइल लूटकर भाग निकले। घटना की शिकायत रायपुर स्टेशन पर पहुंचने के बाद पीड़ितों ने जीआरपी को दी। इस मामले में जीआरपी ने मंगलवार को 6 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गये आरोपितों में हेमन्त सिक्का उर्फ टिंकू (19 वर्ष),  दीपक सिंह चौहान उर्फ छोटू (25 वर्ष), आकाश चंद उर्फ अक्का (21 वर्ष), मंगल तांडी (22 वर्ष) एवं दो आरोपित अपचारी बालक शामिल हैं। ये सभी आरोपित रायपुर के ही रहने वाले हैं। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS