Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
छत्तीसगढ़
सुकमा में मुठभेड़, 14 नक्सली ढेर
By Swadesh | Publish Date: 6/8/2018 3:54:44 PM
सुकमा में मुठभेड़, 14 नक्सली ढेर

सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस की स्पेशल टीम ने मुठभेड़ में 14 नक्सलियों को ढेर कर दिया है। इस ऑपरेशन के बाद सभी के शव भी बरामद कर लिए गए हैं। यह मुठभेड़ कल देर रात हुई। यह मुठभेड़ गोलापल्ली और कोंटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत छत्तीसगढ़ पुलिस की डीआरजी और एसटीएफ की संयुक्त टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। संयुक्त टीम ने मुठभेड़ में 14 नक्सलियों को मार गिराया। इन सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं। जिसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सर्च के दौरान पांच लाख का ईनामी नक्सली देवा गिरफ्तार किया गया।

स्पेशल टीम को नक्सलियों के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद छत्तीसगढ़ पुलिस की स्पेशल टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान 5-6 अगस्त की रात पुलिस टीम का नक्सलियों से सामना हुआ, जिसमें इन नक्सलियों को ढेर कर दिया गया।

नक्सल ऑपरेशन के डीजीपी डीएम अवस्थी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से 14 शव बरामद हुए हैं। शवों के पास से 16 हथियार भी बरामद किए गए हैं। इनमें तीन ऑटोमेटिक गन, दो देसी कट्टे, 12 राइफलऔर भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं। डीजीपी के मुताबिक, मारे गए किसी भी नक्सली की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

 

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS