Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़: स्कूली बच्चे CM से कर रहे थे सड़क की मांग, गुस्साए एसडीएम ने कर दिया लाठीचार्ज
By Swadesh | Publish Date: 7/9/2018 11:14:29 AM
छत्तीसगढ़: स्कूली बच्चे CM से कर रहे थे सड़क की मांग, गुस्साए एसडीएम ने कर दिया लाठीचार्ज

रायपुर। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार इलाके में सड़क की मांग कर रहे कुछ स्कूली बच्चे धरना दे रहे थे। उसी सड़क से सीएम की विकास यात्रा निकलने वाली थी। बच्चों को हटता न देख गुस्साए एसडीएम ने छात्रों पर लाठीचार्ज कर दिया। बच्चे स्कूल जाने के लिए सड़क की मांग को लेकर धरने पर बैठे थे। 
 
बलौदाबाजार इलाके की घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो गया जिसके बाद से पुलिस की इस हरकत को लोगों ने शर्मनाक बताया है। इसी के साथ SDM तीर्थराज अग्रवाल पर कार्रवाई की बात भी कही है। बता दें कि बच्चे स्कूल की सड़क बनाने और अनियमितताओं को लेकर बलौदा बाजार के ग्राम सकरी में आईटीआई भवन के सामने सड़क पर बैठ गए थे। 
 
इस दौरान स्कूली बच्चों के प्रदर्शन को देखकर एसडीएम तीर्थराज अग्रवाल को गुस्सा आ गया। पहले तो तीर्थराज अग्रवाल ने मौके पर मौजूद फोर्स को बच्चों को मारने की हिदायत दी। उसके बाद जैसे ही फोर्स मौके पर पहुंची, तो तीर्थराज अग्रवाल ने खुद पुलिस वालों के हाथ से डंडा छीनकर मौजूद छात्र-छात्राओं पर लाठीचार्ज करना शुरू कर दिया। वीडियो सामने आने के बाद से एसडीएम तीर्थराज अग्रवाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं। बता दें कि तीर्थराज अग्रवाल पहले भी कई विवादों में फंस चुके हैं। कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बच्चों पर हुए लाठीचार्ज को बर्बरता बताया है। इसी के साथ शैलेश एसडीएम तीर्थराज अग्रवाल को हटाने की मांग भी की है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS