छत्तीसगढ़
लैंडिंग की अनुमति नहीं मिलने से मनोज तिवारी को रायपुर एयरपोर्ट पर दो घंटे करना पड़ा इंतजार
By Swadesh | Publish Date: 15/11/2018 4:52:05 PM
लैंडिंग की अनुमति नहीं मिलने से मनोज तिवारी को रायपुर एयरपोर्ट पर दो घंटे करना पड़ा इंतजार

रायपुर। विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए मशहूर भोजपुरी सिने स्टार और भाजपा सांसद मनोज तिवारी की गुरुवार को नवांगढ़ विधानसभा में चुनावी जनसभा थी। लेकिन नवांगढ़ में लैंडिंग की अनुमति न मिलने के कारण मनोज तिवारी को रायपुर एयरपोर्ट पर करीब दो घंटे तक इंतजार करना पड़ा। कलेक्टर ने मनोज तिवारी के हेलीकाॅप्टर को नावागढ़ में उतरने की इजाजत वक्त पर नहीं दी, जिसकी वजह से मनोज तिवारी को एयरपोर्ट पर परेशानी उठानी पड़ी। कलेक्टर से इजाजत नहीं मिलने की वजह से पायलट हेलीकाॅप्टर के साथ उड़ान नहीं भर सका।

 
करीब डेढ़ घंटे बाद भी जब कलेक्टर ने आदेश नहीं दिया, तो मनोज तिवारी ने बेहद नाराजगी जताते हुए अपना खुद का वीडियो बनाकर ट्वीटर पर पोस्ट किया। 12 बजकर 18 मिनट पर किए इस वीडियो पोस्ट में मनोज तिवारी ने कहा कि “मैं पिछले डेढ़ घंटे से रायपुर एयरपोर्ट पर खड़ा हूं, मेरी पहली सभा नावागढ़ में होनी थी, लेकिन पायलट बता रहे हैं कि कलेक्टर ने अनुमति नहीं दिया है, लगता है कि प्रस्तावित सभा को किसी इस तरह से डिस्टर्ब जानबूझकर किया जा रहा है। इस पूरे मामले में निर्वाचन आयोग संज्ञान ले और चुनाव कार्य देख रहे हैं, वो भी संज्ञान लें”
 
ये वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो गया जिसके बाद करीब 1 बजे मनोज तिवारी ने दोबारा से ट्वीट किया और बताया कि अब उनके हेलीकाॅप्टर की लैंडिंग की अनुमति मिल गई है। उन्होंने आशंका जताई है कि ये साजिश कांग्रेस के इशारे पर हो रही है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS