Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पीएमओ प्रवक्ता जगदीश ठक्कर का निधन, प्रधानमंत्री ने परिजनों से मुलाकात कर जताया शोकशिक्षा ही अच्छे व्यक्ति व समाज के निर्माण की आधारशिला-राष्ट्रपति कोविंदसुप्रीम कोर्ट ने केरल के 'लव जिहाद' मामले में एनआईए की रिपोर्ट लौटाईअन्याय, भेदभाव के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी एनएपीएम : ऊषाजम्मू एवं कश्मीर विस को भंग करने के राज्यपाल के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका खारिजनिजामुद्दीन दरगाह के गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति देने संबंधी याचिका पर नोटिसनिजामुद्दीन दरगाह के गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति देने संबंधी याचिका पर नोटिसलोकपाल के सेलेक्शन पैनल में विपक्ष के नेता को शामिल करने के लिए याचिका
छत्तीसगढ़
बहुमत न मिलने पर भाजपा से हाथ मिला सकते हैं, राजनीति में सब कुछ संभव : अजीत जोगी
By Swadesh | Publish Date: 16/11/2018 5:42:31 PM
बहुमत न मिलने पर भाजपा से हाथ मिला सकते हैं, राजनीति में सब कुछ संभव : अजीत जोगी

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) के प्रमुख अजीत जोगी ने दूसरे चरण के चुनाव से पहले बड़ा बयान दिया है। जोगी ने कहा कि अगर चुनाव में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिलता है तो वह भारतीय जनता पार्टी के साथ हाथ मिला सकते हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति में कुछ भी संभव है। अगर चुनाव में किसी को बहुमत नहीं मिला तो वे भाजपा के साथ जा सकते हैं।

 
शुक्रवार को उन्होंने यह बात पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कही है। इससे पहले वरिष्ठ भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने जोगी के निर्वाचन क्षेत्र में जाकर उन्हें अपना मित्र बताते हुए भाजपा में अाकर राजनीति करने का निमंत्रण दिया था। 
 
छत्तीसगढ़ में 20 नंवबर को होने वाले राज्य विधानसभा दूसरे चरण की 72 सीटों पर मतदान से पहले जोगी का ताजा बयान इस चुनाव के एक एेसे दांव का हिस्सा नजर अा रहा है, जिसके मुताबिक अब जोगी बस भाजपा के साथ मिलने को तैयार है। 
 
राजनीतिक प्रेक्षकों का कहना है कि प्रदेश की सत्ता में भाजपा को बनाए रखने से अधिक जोर अब कांग्रेस को सत्ता के दरवाजे तक अाने से रोकने का हो गया है। लिहाजा अब अगले कुछ घंटों में छत्तीसगढ़ की सियासत इसी जोड़तोड़ की राह पर हो सकती है। पूर्व मुख्यमंत्री को राजनाथ सिंह ने जैसे ही मित्र बताया तो कांग्रेस ने इसके लिए राजनाथ सिंह को धन्यवाद दिया है। कहा जो बात कांग्रेस पहले भी कहती रही है। वह सही साबित हुई है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS