छत्तीसगढ़
मुठभेड़ में एक महिला नक्सली की मौत, दूसरा आरोपित पकड़ा
By Swadesh | Publish Date: 1/12/2018 2:27:50 PM
मुठभेड़ में एक महिला नक्सली की मौत, दूसरा आरोपित पकड़ा

जगदलपुर। जिले के दरभा थाना क्षेत्र के एलंगनार में पुलिस और माओवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक महिला को मार गिराया। उसका शव बरामद हो गया है और उसकी पहचान एक नक्सली महिला के रूप में हुई है।

 
शनिवार को बस्तर एसपी डी श्रवण ने बताया कि दरभा थाने से डीआरजी की एक टुकड़ी शुक्रवार को ग्राम एलंगनार इलाके की ओर सर्चिंग के लिए रवाना हुई थी। जंगलों से गुजरते वक्त पहले से वहां घात लगाए माओवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवानों ने भी मोर्चा संभालकर जवाबी कार्रवाई की। मुठभेड़ बाद घटनास्थल से एक महिला माओवादी का शव बरामद हुआ है। उसकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। मौके से भरमार बंदूक एवं रोजमर्रा की जरूरतों के सामान जब्त किए गए हैं। 
 
एक नक्सली गिरफ्तार
शनिवार की सुबह जिले की थाना बासागुड़ा पुलिस ने दबिश देकर एक नक्सली ओयम मासा को गिरफ्तार किया है। बासागुड़ा थाने से निरीक्षक सुरेन्द्र यादव और जिलाबज व केरिपु का सयुक्त बल माओवादी सर्चिंग व फरार आरोपितों की तलाश में लिंगागिरी, कारेसागुड़ा की ओर रवाना हुए थे। इसी बीच मुखबिर की सूचना पर ग्राम लंगागिरी और कोरसागुड़ा केे मध्य जंगल में एक फरार आरोपित ओयम मासा को गिरफ्तार कर लिया गया।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS