छत्तीसगढ़
मुझे किसी जांच एजेंसी से डरने की जरूरत नहीं: मुख्यमंत्री
By Swadesh | Publish Date: 11/1/2019 4:24:58 PM
मुझे किसी जांच एजेंसी से डरने की जरूरत नहीं: मुख्यमंत्री

रायपुर। 15 साल से डॉ. रमन सिंह डराने का काम करते रहे है। मैंने पहले भी कहा था कि, मुझे मौत का भय नहीं है, न ही किसी जांच एजेंसी से डरने की जरूरत है। उक्त बातें मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को राजीव भवन में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान कही। 

 
उल्लेखनीय है कि, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने छत्तीसगढ़ में सीबीआई बैन को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि, सीबीआई जांच से भूपेश बघेल डरे हुए हैं, इसलिए उन्होंने सीबीआई को छत्तीसगढ़ में बिना इजाजत प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया है। 
 
शुक्रवार को कांग्रेस भवन में पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, आज भाजपा भले ही सीबीआई को रोकने के फैसले को लेकर सवाल उठा रही है, लेकिन हकीकत यह है कि खुद भाजपा सरकार ने ही अपने कार्यकाल में इसका विरोध जताया था। 
 
बघेल ने कहा कि “2011 में एसीएस विजयवर्गीय ने सीबीआई को सामान्य रजामंदी की अनुमति दी थी, लेकिन भाजपा शासनकाल में 2012 में ओएसडी अशोक जुनेजा ने अपनी असहमति जताते हुए छत्तीसगढ़ में गजट का नोटिफिकेशन कराया था, लेकिन भारत सरकार में गजट का नोटिफिकेशन नहीं हो पाया है, हमारी सरकार ने विधिवत तौर पर भारत सरकार में गजट नोटिफिकेशन की कार्रवाई कर रही है, तो उसमें भाजपा नेता ऐतराज जता रहे हैं, जबकि भाजपा ने ही पहले इसका विरोध जताया था।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS