ब्रेकिंग न्यूज़
शांति, सहिष्णुता, आतंकवाद और जलवायु परिवर्तन के लिए महात्मा गांधी बेहद प्रासंगिक: कोविंदआईएनएक्स मीडिया: चिदंबरम को आंशिक राहत,ईडी की गिरफ्तारी पर 26 तक रोकघाटी के बदलते हालातों में खत्म हुआ अलगाववादियों के फतवों का डररतलाम में सडक़ किनारे खड़े ट्रक में घुसी जीप, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौतपूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने राजस्थान से राज्यसभा सदस्य के रूप में ली शपथराजौरी में पाक की गोलीबारी में गोरखा रेजिमेंट का जवान शहीदअयोध्या विवादित ढांचा ढहाने के मामले की सुनवाई कर रहे स्पेशल जज ने मांगी पुलिस सुरक्षाबिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली के साकेत कोर्ट में किया समर्पण
छत्तीसगढ़
विशाखापटनम एक्सप्रेस ट्रेन का हुआ ब्रेक डाउन, घंटों से खड़ी है नक्सली गढ़ में
By Swadesh | Publish Date: 12/2/2019 3:40:51 PM
विशाखापटनम एक्सप्रेस ट्रेन का हुआ ब्रेक डाउन, घंटों से खड़ी है नक्सली गढ़ में

दन्तेवाड़ा। दन्तेवाड़ा जिले के बचेली और भांसी के बीच पोल नम्बर 430 में विशाखपट्नम-किरन्दुल नाइट एक्सप्रेस ट्रेन ब्रेक डाउन होकर घंटों से खड़ी है। ट्रेन के खराब होने से ट्रेन पर सवार पैंसेजर परेशान हैं क्योंकि यह धुर नक्सली इलाका है । दरअसल इसी जगह पर सोमवार को कामालूर रेलवे स्टेशन पर नक्सलियों ने पर्चा फेंककर 7 फरवरी को बीजापुर इलाके हुई मुठभेड़ को फर्जी बताया था, साथ ही कांग्रेस सरकार भी बीजेपी की तरह दमनकारी ढर्रे में चलने का आरोप लगाया था।

 
बताया जा रहा है कि ट्रेन से ब्रेक पाइप लीक हुआ है, जिसके चलते यह खराबी आई है।हांलाकि रेलवे का अमला सुधार कार्य में लग गया है और जल्द खराब पाइप बदलकर ट्रेन सेवा बहाल कर ली जाएगी। लेकिन घण्टों से जंगलो के बीच ट्रेन खड़े होने से यात्रियों में नक्सलियों का खौफ दिखाई दे रहा है। जिस जगह रेल खराब हुयी है वह धुर नक्सली इलाका है, जहां अक्सर नक्सली उत्पात मचाते रहते हैं।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS