Ad
छत्तीसगढ़
जगदलपुर से राऊरकेला एक्सप्रेस तीन मार्च से चलेगी
By Swadesh | Publish Date: 21/2/2019 2:55:38 PM
जगदलपुर से राऊरकेला एक्सप्रेस तीन मार्च से चलेगी

जगदलपुर। ईको रेलवे के चिफ पैसेंजर ट्रांसपोर्टशन मैनेजर दिबांजन रॉय ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया है कि कोरापुट से चलकर राऊरकेला तक जाने वाले ट्रेन को विस्तार करते हुए रेलवे मंत्रालय ने जगदलपुर तक कर दिया है। जिससे आगामी तीन मार्च से यह ट्रेन जगदलपुर से समारोह पूर्वक ओडिशा के राऊरकेला तक रवाना होगी। इस संबंध में उन्होंने स्पष्ट किया कि इस ट्रेन में दो एसएलआर, 5 जीएस, 3 जीएससीएन और 1 एसीसीएन कोच होगा। यह ट्रेन 11 डिब्बों की होगी और आगामी 3 मार्च को यहां से रवाना होगी। 

 
इस संबंध में यह भी जानकारी दी गई है कि कोरापुट से यह ट्रेन जगदलपुर 2 मार्च को ही पहुंच जायेगी और यहां से छुटने पर कोरापुट तक के रास्ते में इसका जैपुर व कोटपार रोड स्टापेज होगा। रेलवे द्वारा नई समय सारणी के अनुसार राऊरकेला से यह ट्रेन प्रात: 6.10 को छुटकर 8 बजे कोरापुट, साढ़े 9 बजे जैपुर, कोटपाड़ रोड 10.10 बजे और साढ़े 11 बजे जगदलपुर पहुंच जायेगी। यहां से यह ट्रेन कोरापुट के लिए दोपहर 1 बजे रवाना होगी और 2 बजे कोटपाड़, 2.45 बजे जैपुर, 4 बजे कोरापुट और शाम 4.45 बजे कोरापुट से राऊरकेला के लिए रवाना होगी। 
 
इस संबंध में रेलवे ने स्पष्ट किया है कि जगदलपुर से इस ट्रेन को संचालित करने के बाद इस पर चलने वाले यात्रियों की संख्या का अध्ययन किया जायेगा और पर्याप्त यात्री होते हैं तो इसे नियमित घोषित किया जायेगा। इस संबंध में रेलवे के पीआरओ जयराम बिरलंगी ने बताया कि जो टाईम टेबल घोषित किया गया है वह अनुमानित है इसमे परिवर्तन भी किया जा सकता है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS