छत्तीसगढ़
छह को मुख्यमंत्री करेंगे बस्तर में औद्योगिक विकास पर संगोष्ठी
By Swadesh | Publish Date: 5/3/2019 3:22:26 PM
छह को मुख्यमंत्री करेंगे बस्तर में औद्योगिक विकास पर संगोष्ठी

जगदलपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बस्तर में औद्योगिक विकास पर संगोष्ठी का शुभारंभ करेंगे। इस कार्यक्रम का आयोजन बुधवार 6 मार्च को सुबह 11 बजे कुम्हरावंड स्थित शहीद गुण्डाधूर कृषि महाविद्यालय परिसर के सभागार में किया जा रहा है। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता उद्योग मंत्री कवासी लखमा करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रुप में कृषि, पशुपालन, मछलीपालन व जल संसाधन मंत्री रविन्द्र चैबे शामिल होंगे।

संगोष्ठी में नगरनार स्टील प्लांट के संभावित सहायक उद्योगों की स्थापना तथा कृषि एवं वनोपज आधारित उद्योगों की स्थापना पर विचार-विमर्श होगा। यहां एनएमडीसी के प्रतिनिधियों के साथ ही कृषि, उद्यानिकी, पशुपालन, वन विभाग, कृषि महाविद्यालय और उद्यानिकी महाविद्यालय के प्रतिनिधि बस्तर में उद्योगों की संभावनाओं के संबंध में जानकारी देने के साथ ही उद्योगों की स्थापना को प्रोत्साहित करने के लिए शासन द्वारा उठाए जा रहे कदमों पर भी चर्चा की जाएगी।
 
संगोष्ठी में बस्तर सांसद दिनेश कश्यप, कांकेर सांसद विक्रम उसेंडी, संभाग के सभी विधायक, मुख्यमंत्री के संसदीय सलाहकार राजेश तिवारी, महापौर जतीन जायसवाल विशिष्टि अतिथि के रुप में मौजूद रहेंगे। इस अवसर पर वाणिज्य एवं उद्योग विभाग के प्रमुख सचिव मनोज पिंगुआ, बस्तर कमिश्नर अमृत कुमार खलखो, बस्तर कलेक्टर डॉ. अय्याज तम्बोली, उद्योग विभाग के संचालक अनुराग पाण्डेय और छत्तीसगढ़ राज्य औद्योगिक विकास निगम के प्रबंध संचालक अरुण प्रसाद उपस्थित रहेंगे।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS