छत्तीसगढ़
पूर्व विधायक विमल चोपड़ा सहित 200 कार्यकर्त्ता भाजपा में शामिल
By Swadesh | Publish Date: 12/4/2019 6:24:28 PM
पूर्व विधायक विमल चोपड़ा सहित 200 कार्यकर्त्ता भाजपा में शामिल

रायपुर। महासमुंद के पूर्व विधायक डॉ. विमल चोपड़ा शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा का गमछा पहनाकर पार्टी में शामिल किया। विमल चोपड़ा महासमुंद नगर पालिका के अध्यक्ष रह चुके हैं, वे पूर्व में भाजपा में थे पर मतभेद के चलते भाजपा से अलग होकर निर्दलीय चुनाव लड़ा और चुनाव जीतकर विधायक बने। 

 
विमल चोपड़ा के साथ महासमुंद के सात पार्षदों ने भी भाजपा में शामिल हुए, जिसमें महेंद्र जैन, देवीचंद राठी, अरविन्द पहरे, राजेंद्र चंद्राकर, शोभा शर्मा, लक्ष्मी परदेशी साहू, और चन्द्रशेखर जलछत्री और जनपद सदस्य वाणी तिवारी, सरपंच संघ के जिलाध्यक्ष रूपलाल पटेल समेत महासमुंद के 200 कार्यकर्ताओं ने सदस्यता ली। सभी को डॉ. रमन ने फूलमाला और भाजपा का गमछा भेंट कर स्वागत किया।
 
 
वहीं रायपुर नगर निगम के निर्दलीय पार्षद मृत्युंजय दुबे ने भाजपा में प्रवेश किया। दुबे सुंदरनगर वार्ड से 3 बार के निर्दलीय पार्षद हैं। दुबे जनहित की कार्यों को लेकर चर्चा में रहे हैं। विमल चोपड़ा और मृत्युंजय दुबे ने राजनीति की शुरुआत एबीवीपी से की थी, दोनों लगातार संघ की शाखा में जाते रहे हैं। भाजपा से वैचारिक मतभेद के चलते दोनों ने भाजपा से किनारा कर निर्दलीय चुनाव लड़ते रहे।
 
भाजपा में शामिल होने के बाद डॉ. विमल चोपड़ा ने कहा कि केंद्र में मोदी की सरकार बनाने हमने भाजपा में शामिल हुआ हूं, पार्टी से पहले मनभेद था वह अब दूर हो चूका है। वहीं पार्षद मृत्युंजय दुबे ने कहा कि हमारी विचारधारा राष्ट्रवाद की रही है, आज देश को शसक्त व्यक्ति की जरुरत है और मोदी ही विकल्प हैं, इसीलिए भाजपा में शामिल हुआ।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS