छत्तीसगढ़
भूपेश सरकार प्रशासनिक स्तर पर हर मामले में फेल : डॉ. रमन
By Swadesh | Publish Date: 2/5/2019 6:03:36 PM
भूपेश सरकार प्रशासनिक स्तर पर हर मामले में फेल : डॉ. रमन

रायपुर। व्यावसायिक परीक्षा मंडल द्वारा 2 मई को होने वाली प्री इंजीनियरिंग टेस्ट (पीईटी) की परीक्षा स्थगित किये जाने को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने तीखा हमला किया है। डॉ. रमन सिंह ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार प्रशासनिक स्तर पर हर मामले में फेल हो चुकी है, सरकार इनसे सम्हाले नहीं संभल रही। उन्होंने कहा कि छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ किया जा रहा है, यह घोर प्रशासनिक लापरवाही है, परीक्षा के लिए एक्जाम कन्ट्रोलर तक नहीं बनाया गया था। 

 
रमन सिंह ने ट्वीट में लिखा कि, 'मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी जनता ने आपको प्रदेश की बागडोर सौंपी थी और आपकी सरकार से एक सर्वर नहीं संभाला गया। पीईटी परीक्षा के लिए युवा दिन-रात मेहनत करते हैं, अगर थोड़ी गंभीरता से आप भी मेहनत कर लेते तो वे सर्वर ठीक होने की प्रतीक्षा की जगह परीक्षा की चिंता कर रहे होते।'
 
रमन सिंह ने यह भी कहा कि हमने 15 वर्षों तक सरकार चलाई कभी एक दिन भी डेट आगे नहीं बढ़ानी पड़ी। सभी परीक्षाएं समय पर हुई और रिजल्ट समय पर निकले। बच्चे रात दिन मेहनत करके जब परीक्षा केन्द्रों में पहुंचने तक उन्हें बताया गया कि परीक्षा नहीं हो सकेगी। उन्होने कहा छात्र साल भर तैयारी करने के बाद परीक्षा नहीं दे पा रहे , उन्हें कह दिया जाता है कि सर्वर नहीं संभल रहा। सर्वर कौन संभालेगा, इसमें छात्रों का क्या दोष है। कोई माफी मांग रहा है, कोई जांच कर रहा है। हर एक्जाम में कंट्रोलर बनाना अनिवार्य होता है। इस एक्जाम के लिए कंट्रोलर तक नहीं बनाये गये थे। मुख्यमंत्री माफी मांगने की बजाय यह सुनिश्चित करें कि इस तरह के घटना की पुनरावृत्ति न हो।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS