छत्तीसगढ़
वकीलों के साथ थाने पहुंचे डॉ. पुनीत गुप्ता, दर्ज कराया अपना बयान
By Swadesh | Publish Date: 6/5/2019 1:53:14 PM
वकीलों के साथ थाने पहुंचे डॉ. पुनीत गुप्ता, दर्ज कराया अपना बयान

रायपुर। राजधानी रायपुर में स्थित डीकेएस सुपर स्पेशलिटी अस्पताल घोटाला मामले में आरोपित बनाए गए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के दामाद डॉ. पुनीत गुप्ता सोमवार की सुबह गोलबाजार थाना पहुंचे। डॉ. गुप्ता पुलिस के समक्ष डीकेएस मामले में अपनी बात रखी। डॉ. गुप्ता के साथ लगभग 5 वकीलों की टीम भी पहुंची, जो लगातार पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर इस मामले को लेकर जानकारी दी। 
 
बता दें कि इससे पहले डॉ. पुनीत गुप्ता के विदेश जाने की संभावना के मद्देनजर लुकआउट सर्कुलर भी जारी किया गया था, वहीं लापता के पोस्टर भी लगाये गये थे। तीसरे नोटिस में पुनीत गुप्ता को 8 मई तक की मोहलत दी गयी थी, जिसके बाद सोमवार सुबह वो अपना बयान दर्ज कराने वकील के साथ गोलबाजार थाना पहुंचे।
 
उल्लेखनीय है कि डॉ. पुनीत गुप्ता पर अपने कार्यकाल के दौरान करीब 50 करोड़ रुपए की अनियमितता का आरोप है। इसके साथ 2015 से 2018 के बीच पोस्ट ग्रेजुएट एवं रिसर्च सेंटर में अपने कार्यकाल के दौरान नियम के खिलाफ कार्य करने और अपात्र लोगों की भर्ती समेत अन्य शिकायतेें राज्य सरकार को मिली थीं। जिसके बाद डॉ. पुनीत गुप्ता पर 15 मार्च को थाना गोलबाजार में अपराध दर्ज कराया था। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS