Ad
मनोरंजन
अक्षय कुमार की फ़िल्म का नया संकट
By Swadesh | Publish Date: 21/5/2019 6:13:03 PM
अक्षय कुमार की फ़िल्म का नया संकट

मुम्बई। अक्षय कुमार की फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब का विवाद और गहराने के संकेत मिल रहे है। तमिल की सुपरहिट रही फिल्म कांचा के हिंदी रीमेक से निर्देशक राघव लॉरेंस ने खुद को अलग कर लिया है।

मूल तमिल फिल्म कांचा का निर्देशन करने वाले राघव लॉरेंस ने उनकी जानकारी और बिना सहमति के लक्ष्मी बॉम्ब का पोस्टर रिलीज करने पर आपत्ति जताई थी और इस मुददे पर ही खुद को रीमेक से अलग किया था। अब कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार को कांचा के रीमेक राइट्स बेचने वाली कंपनी का कहना है कि ये राइट्स इस शर्त के साथ बेचे गए थे कि हिंदी रीमेक का निर्देशन राघव लॉरेंस करेंगे। 
 
कंपनी के सूत्रों का कहना है कि इस डील को लेकर फिर से विचार किया जा सकता है। उधर अक्षय कुमार की टीम ने राघव लॉरेंस की जगह फरहाद संजी को इस रीमेक का नया निर्देशक बनाया है, जो इन दिनों साजिद नाडियाडवाला की फ़िल्म हाउसफुल 4 का निर्देशन कर रहे हैं। 
 
मुंबई में फ़िल्म के पहले शेड्यूल की दो दिन के बाद बाकी शूटिंग कैंसिल कर दी है। अक्षय कुमार की टीम का कहना है कि राघव लॉरेंस ने खुद फ़िल्म छोड़ने का फैसला किया और इस बारे में अक्षय कुमार और फ़िल्म की टीम से कोई बातचीत नहीं की। टीम के मुताबिक फ़िल्म के रिमेक राइट्स को लेकर कोई संकट नही है।
 
अक्षय कुमार ने अगले साल 5 जून को इस फ़िल्म को रिलीज करने की घोषणा की है। अक्षय कुमार इस फ़िल्म में पहली बार एक ट्रांसजेंडर का रोल कर रहे हैं। कियारा आडवाणी इस फ़िल्म की हीरोइन हैं और उनकी जोड़ी पहली बार अक्षय कुमार के साथ बन रही है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS