मनोरंजन
सलमान की 'भारत' का चौथा गाना 'तुरपेया' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का ठुमका हुआ वायरल
By Swadesh | Publish Date: 22/5/2019 5:22:16 PM
सलमान की 'भारत' का चौथा गाना 'तुरपेया' हुआ रिलीज, नोरा फतेही का ठुमका हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के भाई जान यानि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारत' पांच जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इन दिनों सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी फिल्‍म का जोर शोर से प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं। सोशल मीडिया पर भी आए दिन दोनों की तस्‍वीरें वायरल होती रहती हैं। सलमान के फैंस के लिये यह किसी खुशी की खबर से बढ़ कर नहीं होगी कि आज उनकी फिल्‍म भारत का नया गाना 'तुरपेया' रिलीज हो गया। 

देखें VIDEO

अगर गाने की बात करें तो इस गाने को विशाल-शेखर ने कंपोज किया गया है। तो वहीं गाने को आवाज सुखविंदर सिंह ने दी है। तुरपेया गाना सुनने में काफी शानदार है। सोशल मीडिया पर फैंस को यह गाना काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि गाना रिलीज होने से पहले सलमान ने इसका एक लुक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, मेरी मिट्टी, मेरा देश। तुरपेया सॉन्‍ग कल। 
 
फिल्म के इस गाने में सलमान खान नेवी की ड्रेस में नजर आ रहे हैं और घर से दूर सैनिक कैसे रहते हैं, इसी बात को वो अपने दोस्तों को बता रहे हैं। देशभक्ति के इस सॉन्ग में सलमान ने डांस नंबर की क्वीन नोरा फतेही का भी तड़का लगाया है। 
 
कुछ देर पहले ही सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गाना शेयर करते हुए लिखा कि मैं तुरपेया घर से दूर। इस गाने में साल 1983 की कहानी दिखाई जाएगी। विशाल शेखर ने गाने को आवाज दी है और इसके बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं।
 
बता दें कि इससे पहले फिल्म के तीन गाने रिलीज हो चुके हैं। कुछ दिन पहले ही फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग 'चाशनी' रिलीज किया गया था। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सलमान-कैटरीना की जोड़ी से सजे इस गाने को लोग इस साल का रोमांटिक हिट बता रहे हैं। 
 
सलमान खान स्टारर फिल्म 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' का हिंदी रीमेक है। फिल्म 'ओड टू माई फादर' में 1950 से लेकर 2014 तक के समय को एक आम नागरिक के नजरिए से बड़े पर्दे पर पेश किया गया था। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS