मनोरंजन
'सत्ते पे सत्ता’ रीमेक को लेकर कैटरीना ने किया बड़ा खुलासा!
By Swadesh | Publish Date: 23/5/2019 3:16:02 PM
'सत्ते पे सत्ता’ रीमेक को लेकर कैटरीना ने किया बड़ा खुलासा!

मुंबई । साल 1982 में रिलीज हुई सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक की चर्चा इन दिनों काफी जोरों-शोरों से चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार को अमिताभ बच्चन वाला रोल दिया जाएगा। अब चर्चा हो रही है कि इस रोल में शाहरुख खान हो सकते हैं और संकेत ये भी मिल रहे हैं कि हेमा मालिनी वाले रोल में कैटरीना कैफ को ऑफर दिया जा सकता है।

 
शाहरुख खान पहले ही संकेत दे चुके हैं कि जीरो के बाद उनकी नई फिल्म की घोषणा जून में हो सकती है। अब फराह खान और रोहित शेट्टी की इस फिल्म का प्रस्ताव भी इस रेस में शामिल हो चुका है। इस रेस में अब तक मधुर भंडारकर और श्रीराम राघवन की फिल्मों के प्रस्तावों को माना जा रहा था। 
 
वही हाल ही में कैटरीना ने एक बड़ा खुलासा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने कहा है कि मैंने भी कहीं इस तरह की खबरें पढ़ी थी, हालांकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है, जहां तक अभी मेरे पास ऐसी कोई जानकारी नहीं आई है। जबकि शाहरुख खान के साथ काम करने को लेकर एक्ट्रेस से पूछा तो उन्होंने बताया कि शाहरुख खान अपने काम को लेकर काफी उत्साहित रहते हैं और इतना ही नहीं शाहरुख काम के दौरान सिर्फ अपने काम पर ही फोकस करते हुए पाए जाते हैं। 
 
80 के दशक में राज एन सिप्पी के निर्देशन में बनी सत्ते पे सत्ता हालीवुड की फिल्म सेवन ब्राइडस की नकल थी, जिसमें अमिताभ बच्चन डबल रोल में थे और हेमा मालिनी, रंजीता हीरोइनें थीं। सारिका, सचिन, शक्ति कपूर, कंवलजीत, पेंटल और अमजद खान सहायक भूमिकाओं में थे। 
 
रोहित शेट्टी की कंपनी अभी फिल्म की कास्टिंग को लेकर कुछ नहीं कह रही है कि लेकिन ये संभव है कि फराह की फिल्म में संजय दत्त भी काम करें। अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख भी इस रीमेक का हिस्सा हो सकते हैं। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS