ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन घरेलू शेयर बाजार में बिकवाली, सेंसेक्स में 0.53 फीसदी की गिरावटबांग्लादेश को रास नहीं आयी गुलाबी गेंद, 106 रनों पर सिमटी पहली पारीदेश में प्रतिदिन 25 हजार टन प्लास्टिक कचरा होता है इकट्ठा: जावड़ेकरएर्नाकुलम के फ्लैट मालिकों की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई खुली अदालत मेंरवि किशन ने पीएम मोदी से गोरखपुर में एनएसडी केंद्र खोलने का किया आग्रहडीएचएफएल के प्रशासक को सलाह देने के लिए आरबीआई ने 3 सदस्यीय समिति का किया गठनसरकार ने लोकसभा में पेश किया ई-सिगरेट प्रतिबंध बिल-2019लोकसभा अध्यक्ष की सदस्यों से अपील, एकल उपयोग प्लास्टिक का प्रयोग नहीं करने की लें शपथ
मनोरंजन
‘सुपर 30’ से मिली सीख जिंदगी के आखिर दिन तक रहेगी मेरे जहम में: रितिक रोशन
By Swadesh | Publish Date: 17/7/2019 11:02:20 AM
‘सुपर 30’ से मिली सीख जिंदगी के आखिर दिन तक रहेगी मेरे जहम में: रितिक रोशन

पटना। मौर्या होटल के पास का इलाका लोगों की भीड़ से खचाखच भरा था। भीड़ में शामिल लोगों के हाथों में कैमरा आन था और भीड़ एंड्रोएड मोबाइल से सिर्फ बॉलीबुड के हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन की एक फोटो किल्क करने को बेताब थी लेकिन मंगलवार को अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ की प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे ऋतिक रोशन सीधे मौर्या होटल में पूरी सुरक्षा के बीच पहुंच गए।

ऋतिक रोशन की एक झलक पाने के लिए पटना एयरपोर्ट पर उनके हजारों फैंस बेताब दिखे। यहां ऋतिक रोशन के स्वागत के लिए गणितज्ञ आनंद कुमार खुद मौजूद थे। होटल मौर्या में फिल्म के प्रोमोशन के लिए आयोजित कार्यक्रम में ऋतिक ने सुपर 30 के रीयल लाइफ हीरो आनंद कुमार को गुरु पूर्णिमा के अवसर पर शॉल पहनाकर सम्मानित किया और पैर छूकर आशिर्वाद लिया। इस बीच आनंद ने उन्हें गले से लगा लिया। 

 
ऋतिक रोशन ने कहा कि ‘सुपर 30’ की जर्नी लम्बी रही। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि इस जर्नी में मुझे आनंद सर से मिलने और उन्हें जानने का अवसर मिला। मैं खुश हूं कि मैं आज पटना में हूं। पटना के लोगों से मुझे बहुत प्यार मिला है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म से मैंने बहुत कुछ सीखा है जो मेरी  जिंदगी के आखिर दिन तक मेरे जहन में रहेगा।
 
गणितज्ञ आनंद ने कहा कि मैं गुरु पूर्णिमा पर महावीर और चाणक्य जैसे गुरुओं की धरती पर ऋतिक का स्वागत करता हूं। उन्होंने ऋतिक की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहा कि मैं ऋतिक के अभिनय का कायल हो गया हूं। किसी एक्टर का नाम लिये बगैर उन्होंने कहा कि बहुत से बड़े एक्टर मेरा किरदार निभाना चाहते थे लेकिन ऋतिक ने पूरी तरह एक टीचर के रूप में मेरी भूमिका निभायी है। उनके इस फिल्म में अभिनय का डंका पूरी दुनिया में बज रहा है। सभी का कहना है कि आनंद और रितिक में कोई फर्क नहीं दिखता।  

'16 जुलाई से टैक्स फ्री होगी ‘सुपर 30’ 
इससे पहले आनंद के साथ रितिक रोशन ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से फिल्म को टैक्स फ्री करने को लेकर मुलाकात की। उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बताया कि 16 जुलाई से राज्य के सभी सिनेमाघरों में इस फिल्म को करमुक्त कर दिया गया है। सीएम नीतीश कुमार के निर्देश पर लिए गए इस निर्णय से राज्य के आम छात्र फिल्म देखने को प्रेरित होंगे। बता दें कि ‘सुपर 30’ 12 जुलाई को रिलीज़ होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। अब तक 43 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। बिहार में सुपर-30 फिल्म पूरी तरह टैक्स फ्री कर दी गई है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS