मनोरंजन
'मिशन मंगल' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया
By Swadesh | Publish Date: 19/7/2019 4:03:06 PM
'मिशन मंगल' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया

अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया। इस दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि यह फिल्म मेरी लाइफ की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है। उन्होंने कहा कि हमने जब फिल्म शुरू की तो हमें ज्यादा कोई जानकारी नहीं थी। धीरे-धीरे हमें इससे जुड़ी कई बातें और अनसुनी कहानियां पता चलीं। उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं फिल्म लोगों तक जाए। ट्रेलर रिलीज के दौरान अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, विद्या बालन, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, शरमन जोशी आदि मौजूद रहे।

 
अक्षय कुमार ने ट्विटर पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा कि 'ये सिर्फ एक कहानी नहीं बल्कि एक मिसाल है उस नामुमकिन सपने की जिसे मुमकिन किया इंडिया ने।' साथ ही अक्षय ने फिल्म के अन्य कलाकारों को टैग भी किया। उससे पहले भी उन्होंने ट्वीट किया कि 'किस्मत साथ देती है जब हौसला हो बुलंद, आ गया है'# #MissionMangalTrailer
 
ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया। सोशल मीडिया पर अक्षय को बधाई देने वालों की बाढ़ सी आ गई है। फिल्म ‘मिशन मंगल’ 15 अगस्त,2019 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के डायरेक्टर जगन शक्ति हैं।
 
पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ फिल्म के एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखे जाने के सवाल पर अक्षय ने कहा कि आप सुनी सुनाई बात पर भरोसा न करे, जब होगा तब जरूर बता दूंगा। कंगना और मीडिया के बीच हुए झगड़े पर अक्षय ने कहा कि मीडिया और हम मियां और बीवी के जैसे हैं, छोटी-मोटी कहासुनी होती रहती है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS