ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन घरेलू शेयर बाजार में बिकवाली, सेंसेक्स में 0.53 फीसदी की गिरावटबांग्लादेश को रास नहीं आयी गुलाबी गेंद, 106 रनों पर सिमटी पहली पारीदेश में प्रतिदिन 25 हजार टन प्लास्टिक कचरा होता है इकट्ठा: जावड़ेकरएर्नाकुलम के फ्लैट मालिकों की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई खुली अदालत मेंरवि किशन ने पीएम मोदी से गोरखपुर में एनएसडी केंद्र खोलने का किया आग्रहडीएचएफएल के प्रशासक को सलाह देने के लिए आरबीआई ने 3 सदस्यीय समिति का किया गठनसरकार ने लोकसभा में पेश किया ई-सिगरेट प्रतिबंध बिल-2019लोकसभा अध्यक्ष की सदस्यों से अपील, एकल उपयोग प्लास्टिक का प्रयोग नहीं करने की लें शपथ
मनोरंजन
रेप मामले में आदित्य पंचोली को मिली राहत, तीन अगस्त तक गिरफ्तारी से छूट
By Swadesh | Publish Date: 20/7/2019 11:06:06 AM
रेप मामले में आदित्य पंचोली को मिली राहत, तीन अगस्त तक गिरफ्तारी से छूट

रेप मामले में बॉलीवुड अभिनेता-प्रोड्यूसर आदित्य पंचोली को कोर्ट से तीन अगस्त तक अंतरिम राहत मिल गई है। पहले अभिनेता को 19 जुलाई तक गिरफ्तारी से छूट दी गई थी। मुम्बई के वर्सोवा पुलिस ने 28 जून को पंचोली के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी, जिसके बाद उन्होंने अदालत का रुख किया था। आदित्य पर रेप का केस करीब 10 साल पुराना है। एक बॉलीवुड अभिनेत्री द्वारा आदित्य पंचोली के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया गया था। मामला दर्ज होने के बाद आदित्य पंचोली ने दिंडोशी सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी।

आदित्य पंचोली पर सेक्शन 376 (रेप), 328 (जहर देकर मारने की कोशिश करना), 384 (वसूली), 341, 342, 323 और आईपीसी की धारा-506 के तहत एफआईआर हुई है। अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कहा था कि आदित्य पंचोली ने उसके साथ कई बार रेप किया। अभिनेत्री ने कहा था कि पंचोली ने उसका यौन शोषण 17 साल की उम्र में किया था। बॉलीवुड अभिनेता आदित्‍य पंचोली हमेशा से ही विवादों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। आदित्य पंचोली और कंगना रानौत के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है। कंगना कई बार उन पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। हालांकि आदित्य पंचोली ने उन आरोपों को गलत बताते हुए कहा था कि मुझे इस केस में गलत तरीके से फंसाया गया है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS