ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन घरेलू शेयर बाजार में बिकवाली, सेंसेक्स में 0.53 फीसदी की गिरावटबांग्लादेश को रास नहीं आयी गुलाबी गेंद, 106 रनों पर सिमटी पहली पारीदेश में प्रतिदिन 25 हजार टन प्लास्टिक कचरा होता है इकट्ठा: जावड़ेकरएर्नाकुलम के फ्लैट मालिकों की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई खुली अदालत मेंरवि किशन ने पीएम मोदी से गोरखपुर में एनएसडी केंद्र खोलने का किया आग्रहडीएचएफएल के प्रशासक को सलाह देने के लिए आरबीआई ने 3 सदस्यीय समिति का किया गठनसरकार ने लोकसभा में पेश किया ई-सिगरेट प्रतिबंध बिल-2019लोकसभा अध्यक्ष की सदस्यों से अपील, एकल उपयोग प्लास्टिक का प्रयोग नहीं करने की लें शपथ
मनोरंजन
केजीएफ-2 का पोस्टर आउट, बेहद खतरनाक दिख रहे हैं संजय दत्त
By Swadesh | Publish Date: 31/7/2019 1:05:10 PM
केजीएफ-2 का पोस्टर आउट, बेहद खतरनाक दिख रहे हैं संजय दत्त

नई दिल्ली। फिल्म ‘केजीएफ 2’ का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में संजय दत्त ही अधीरा बनेंगे। फिल्म के रिलीज डेट अभी अनाउंस नहीं की गई है। फिल्म के पोस्टर को संजय दत्त ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अधीरा के लुक वाला पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

इस पोस्टर में संजय दत्त बेहद ही खतरनाक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। सिर पर बंधे कपड़े से वे अपना चेहरा ढके हुए हैं और उनकी आंखों में गुस्सा साफ दिखाई दे रहा है। संजय दत्त ने फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए केजीएफ के मेकर्स का शुक्रिया अदा किया है। फिल्म को प्रशांत नील डायरेक्टर कर रहे हैं। इस फिल्म में यश, संजय दत्त के अलावा  रवीना टंडन और श्रीनिधी शेट्टी भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। 
 
संजय ने एक मीडिया से बातचीत में बताया कि उनका ये किरदार ‘एवेंजर्स: एंडगेम’ के सुपर विलेन थैनोस की तर्ज पर होगा। कुछ दिनों पहले फिल्म का नया पोस्टर सामने आया था, जिसमें एक शख्स ने हाथ की उंगली में शेर की डिजाइन वाली अंगूठी पहनी थी। इसमें शख्स का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। पिछले साल रिलीज हुई कन्नड़ एक्टर यश स्टारर फिल्म ‘केजीएफ1’ ने पर्दे पर शानदार कमाई की थी।
 
केजीएफ 2 के अलावा एक्टर संजय दत्त प्रस्थानम, पानीपथ, सड़क 2, शमशेरा और भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। संजय दत्त  ने 1981 में फिल्म ‘रॉकी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनका जन्म 29 जुलाई 1959 में मुंबई में हुआ था। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS