मनोरंजन
फिर साथ दिखेगी कियारा-सिद्धार्थ की जोड़ी!
By Swadesh | Publish Date: 31/7/2019 4:40:05 PM
फिर साथ दिखेगी कियारा-सिद्धार्थ की जोड़ी!

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ऑली में अपनी फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो सिद्धार्थ और कियारा को एक और फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। बताया जा रहा है कि ये फिल्म गैंगस्टर ड्रामा होगी। कुछ दिन पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी को एक मॉल में देखा गया था। माना जा रहा है कि वे मूवी डेट पर आए हुए थे। इसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें भी मीडिया में आने लगी थीं। हालांकि दोनों ने ही इस तरह की खबरों को बिना सिर पैर का बताया था। 

 
फिल्म 'शेरशाह' करगिल में शहीद हुए परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म में सिद्धार्थ लीड रोल में हैं। 
 
कैप्टन बत्रा ने महज 24 साल की उम्र में देश के लिए खुद को कुर्बान कर दिया था। शेरशाह फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाएंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' नौ अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं कियारा ने कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग खत्म की है। शेरशाह के अलावा कियारा अक्षय कुमार की दूसरी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्बे' में भी दिखेंगी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS