मनोरंजन
टीवी अभिनेत्री संगीता कापुरे ने पेड़ लगाकर फैंस को किया जागरुक
By Swadesh | Publish Date: 17/8/2019 3:29:21 PM
टीवी अभिनेत्री संगीता कापुरे ने पेड़ लगाकर फैंस को किया जागरुक

मुबई। स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर टेलीविजन स्टार संगीता कापुरे को महाराष्ट्र सरकार की ओर से एक पत्र मिला था। जिसमें पर्यावरण को शुद्ध बनाये रखने के लिए अपने फैंस को  ज्यादा से ज्यादा पेड़ पौधे लगाकर जागरुकता फैलाने की बात की गई, ताकि ग्लोबल वार्मिंग जैसी चुनौतियों से निपटने में मदद मिल सके। संगीता ने भी इस बार स्वतंत्रा दिवस को कुछ खास बनाने के लिए पौधे लगाकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक प्यारा सा मैसेज डालकर फैंस को संदेश दिया और ग्लोबल वार्मिंग के लिए जागरूक किया।   

 
संगीता ने कहा कि मैं हमेशा से इस तरह के सोशल वर्क में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेना चाहती थी, ऐसे में महाराष्ट्र सरकार का पत्र मिलना किसी सपने का सच होने  जैसा था। मैं हमेशा यही सोचती हूँ कि मैं देश हित के लिए क्या कर सकती हूँ। संगीता ने कहा कि ऐसा मौका मिलना मेरे लिए किसी वरदान से कम नहीं है। अभिनेता और मॉडल गौरव शर्मा कहा कि जब  इस मुहीम में जुड़ने के लिए मुझे संगीता का संदेश आया तो मैंने बिना समय बर्बाद किये उन्हें हाँ बोल दिया, मुझे सच में सोशल वर्क करना और ऐसे अभियान से जुड़ना बहुत पसंद है । 
 
संगीता कापुरे कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं रखती, और उनका यही अलग अंदाज उनको सबसे अलग बनाता है। कोई भी त्यौहार हो या कोई खुशी का दिन संगीता अपने फैंस को अलग अंदाज में बधाई देती नजर आती है। संगीता, कई शो जैसे 'कुबूल है', 'छोटी बहू', 'देवों के देव महादेव' जैसी कई सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। ऑनस्क्रीन ठेठ आज्ञाकारी बहू से एक ग्लैमरस डीवा में परिवर्तन निश्चित रूप से उनके फैंस के लिए चौंका देने वाला है। वर्तमान में संगीता लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता है प्यार का' में निधि राजवंश की भूमिका निभा रही हैं। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS