मनोरंजन
'मिशन मंगल' ने रचा कीर्तिमान, 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार
By Swadesh | Publish Date: 19/8/2019 2:33:44 PM
'मिशन मंगल' ने रचा कीर्तिमान, 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्‍टार अक्षय कुमार की मल्‍टी स्‍टारर फ‍िल्‍म मिशन मंगल बॉक्‍स ऑफ‍िस पर कमाई के नित्य नए कीर्तिमान स्‍थापित कर रही हैं इस फिल्म ने रविवार के दिन 27.54 करोड़ की कमाई की है, इसके साथ ही मिशन मंगल साल में रविवार के दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले तीन दिनों में ही 70 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का कारोबार कर लिया है। फिल्‍म ने रिलीज के चौथे ही दिन 100 करोड़ के क्‍लब में शामिल होने की लंबी छलांग लगा दी है । 

 
फिल्म के तीसरे दिन यानी शनिवार की कमाई की बात करें तो फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ‘मिशन मंगल’ ने तीसरे दिन 23.58 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। बता दें कि पहले दिन फिल्म ने 29.16 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जबकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखी गई थी और इसने 17.28 करोड़ रुपए का बिज़नेस किया था। हालांकि फिल्म की ये कमाई काफी अच्छी मानी जा रही है। अब तक इसकी कमाई का आंकड़ा 97.56 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है।फिल्म ने जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' को काफी पीछे छोड़ दिया है। पिछले कुछ सालों से अक्षय कुमार 15 अगस्‍त को अपनी फिल्‍में लाते रहे हैं और उन्‍हें दर्शकों का भी खासा प्‍यार मिलता रहा है। लेकिन 'मिशन मंगल' उनकी अब तक की सबसे बड़ी ऑपनर फिल्‍म साबित हुई है। अक्षय की यह फिल्म देशभर के 3,000 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज हुई। 
 
'मिशन मंगल' भारत के मंगल ग्रह पर पहुंचने की कहानी है, जिसमें वैज्ञानिकों के संघर्ष को दर्शाया गया है। इसमें अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हारी और शर्मन जोशी लीड रोल में हैं। सभी ने अपने कैरेक्टर के साथ पूरा जस्टिस किया है। ये फिल्म बच्चों से लेकर बड़ों तक, सभी को बहुत पसंद आ रही है। इसकी बाटला हाउस से सीधे टक्कर थी, दोनों ही फिल्में 15 अगस्त को रिलीज हुई थी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS