मनोरंजन
जिया खान सुसाइड मिस्ट्री पर बनेगी डॉक्युमेंट्री
By Swadesh | Publish Date: 19/8/2019 3:59:03 PM
जिया खान सुसाइड मिस्ट्री पर बनेगी डॉक्युमेंट्री

नई दिल्ली। लोकप्रिय ब्रिटिश टेलीविजन ब्रॉडकास्टर बॉलीवुड की सबसे बड़ी सुसाइड मिस्ट्री पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाने की योजना बना रहा है। ये डॉक्यूमेंट्री फिल्म अभिनेत्री जिया खान की खुदकुशी पर आधारित होगी। फिल्म तीन हिस्सों में बनेगी। जिया खान सबसे पहले शाहरुख़ खान की फिल्म 'दिल से' में बाल कलाकार के रूप में नजर आईं थी। इसके बाद वे फिल्म 'निःशब्द' में अमिताभ बच्चन के साथ लीड रोल में नजर आई। फिल्म में जिया के बोल्ड और बिंदास अंदाज को दर्शकों ने बहुत सराहा था।

 
जिया ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बना ली थी।  जिया फिल्म 'गजनी' और 'हाउसफुल' में भी नजर आईं थी। साल 2013 में जिया ने पंखे में रस्सी बांध कर आत्महत्या कर ली थी। जिया की आत्महत्या का मामला उनके एक्स बॉयफ्रेंड रहे आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली के साथ जोड़ा गया था। जिसके बाद सूरज को कुछ समय तक जेल में भी रहना पड़ा था। जिया की माँ उसकी मौत को आत्महत्या नहीं हत्या मानती है। ये केस आज भी कोर्ट में चल रहा है लेकिन इसकी गुत्थी सुलझ नहीं पायी है। 
 
सूत्रों की मानें तो एक ब्रिटिश प्रोडक्शन कम्पनी जिया की मौत पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाना चाहती है। इस सिलसिले में फिल्म के निर्माता मुंबई आये हुए है और इस मामले पर रिसर्च में जुटे हैं। फ़िलहाल, अभी फिल्म की कोई आधिकारिक घोषणा 
नहीं की गई है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS