मनोरंजन
साथ मिलकर फ़िल्में बनाएंगे आनंद एल. राय और भूषण कुमार
By Swadesh | Publish Date: 2/9/2019 6:18:28 PM
साथ मिलकर फ़िल्में बनाएंगे आनंद एल. राय और भूषण कुमार

नई दिल्ली। मशूहर फिल्म निर्माता और निर्देशक आनंद एल राय ने देश की सबसे बड़ी फिल्म कंपनी टी सीरीज के साथ हाथ मिलाने का फैसला लिया है। आनंद अब भविष्य में बनने वाली सारी फ़िल्में टी सीरीज के साथ मिलकर बनाएंगे। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर ट्विट के जरिये इस साझेदारी की जानकारी दी है। 

आनंद एल राय इसकी  शुरुआत आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत फिल्म 'शुभ मंगलम ज्यादा सावधान' से करेंगे। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ फिल्म बधाई हो की कलाकार नीना गुप्ता और गजराव राज भी होंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भूषण कुमार ने कहा कि वह इससे पहले भी आनंद के साथ फिल्म 'तनु वेड्स मनु' और फिल्म 'जीरो' के संगीत को लेकर साथ काम कर चुके हैं। 
 
भूषण ने कहा कि मैं खुश हूं कि अब हमा साथ मिलकर फ़िल्में भी बनायेंगें।' शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के अलावा भी आनंद के निर्देशन में बनने वाली फिल्में और कुछ दूसरे प्रोजेक्ट्स पर भी हमारी बातचीत शुरू हो चुकी है। इस नई साझेदारी को लेकर निर्माता- निर्देशक आनंद एल राय भी काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि अपनी संयुक्त शक्ति के साथ हम ऐसी कहानियों पर काम करने का इरादा रखते हैं जो मनोरंजक होने के साथ- साथ सशक्तीकरण की बात करती है। फिल्म इंडस्ट्री में इस साझेदारी को इंडस्ट्री के बदलते समीकरणों का प्रतिक माना जा रहा हैं। यह उम्मीद भी लगाई जा रही है कि फिल्म 'शुभ मंगलम ज्यादा सावधान' से इस साझेदारी को बड़ा फायदा होगा।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS