ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन घरेलू शेयर बाजार में बिकवाली, सेंसेक्स में 0.53 फीसदी की गिरावटबांग्लादेश को रास नहीं आयी गुलाबी गेंद, 106 रनों पर सिमटी पहली पारीदेश में प्रतिदिन 25 हजार टन प्लास्टिक कचरा होता है इकट्ठा: जावड़ेकरएर्नाकुलम के फ्लैट मालिकों की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई खुली अदालत मेंरवि किशन ने पीएम मोदी से गोरखपुर में एनएसडी केंद्र खोलने का किया आग्रहडीएचएफएल के प्रशासक को सलाह देने के लिए आरबीआई ने 3 सदस्यीय समिति का किया गठनसरकार ने लोकसभा में पेश किया ई-सिगरेट प्रतिबंध बिल-2019लोकसभा अध्यक्ष की सदस्यों से अपील, एकल उपयोग प्लास्टिक का प्रयोग नहीं करने की लें शपथ
मनोरंजन
100 डांसर्स के साथ जयललिता की बायोपिक के लिए रेट्रो डांस शूट करेंगी कंगना
By Swadesh | Publish Date: 4/9/2019 5:20:34 PM
100 डांसर्स के साथ जयललिता की बायोपिक के लिए रेट्रो डांस शूट करेंगी कंगना

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत दिवंगत राजनेता और अभिनेत्री जयललिता की बायॉपिक में नजर आएंगी। इस फिल्म का तमिल में नाम ‘थलाइवी’ और हिंदी में नाम ‘जया’ होगा। फिल्म को लेकर कंगना ने तैयारी शुरू कर दी है। इस फिल्म में कंगना पर भव्य रेट्रो गाना फिल्माया जाएगा। रेट्रो गाने में 100 से ज्यादा बैकग्राउंड डांसर होंगे। कंगना इस गाने के लिए डांस प्रैक्टिस कर रही हैं। इस डांस को कोरियोग्राफर गायत्री रघुराम द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा। 

कंगना रनौत की टीम द्वारा इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा गया कि 'वह थलाइवी के लिए भरतनाट्यम सीख रही है। 100 से अधिक डांसर्स के साथ भव्य गीत के लिए फिल्म की तैयारियां जोरों पर हैं ! सिल्वर स्क्रीन पर इसे देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं।'
 
दो भाषाओं में बन रही इस फिल्म को एएल विजय निर्देशित करेंगे। विजय ने इससे पहले ‘मद्रासपट्टिनम’ और ‘देइवा थिरुमगाल’ जैसी मशहूर फिल्में बना चुके हैं। इस फिल्म की कहानी ‘बाहुबली’ और ‘मणिकार्णिका’ की कहानी लिख चुके लेखक केवी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है। विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। कंगना रनौत को आखिरी बार फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में राजकुमार राव के साथ दिखा गया था। कंगना की आने वाली फिल्म 'धाकड़' बड़े बजट की फिल्म है। वह इस फिल्म में एक्शन करती नजर आएंगी। इसके बाद वह अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगी। 
 
उल्लेखनीय है कि तेलुगू, कन्नड़ फिल्मों के अलावा जयललिता एक दौर में बॉलीवुड में भी सक्रिय रही थी। जयललिता ने स्कूल के समय 'एपिसल' नाम की अंग्रेजी फिल्म में काम किया था। जयललिता 15 वर्ष की उम्र में कन्नड फिल्मों में मुख्‍य अभिनेत्री की भूमिकाएं करने लगी थीं। इसके बाद उन्होंने तमिल फिल्मों में काम काम किया। 1965  से 1972 के दौर में उन्होंने अधिकतर फिल्में एमजी रामचंद्रन के साथ की थी। 
 
फिल्मी करियर के बाद उन्होंने एमजी रामचंद्रन के साथ 1982 में राजनीतिक करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने 1984 से 1989 के दौरान तमिलनाडु से राज्यसभा के लिए राज्य का प्रतिनिधित्व भी किया। वर्ष 1987 में रामचंद्रन के निधन के बाद उन्होंने खुद को रामचंद्रन की विरासत का उत्तराधिकारी घोषित कर दिया। जयललिता 1991 से लेकर साल 2016 तक तमिलनाडु की सीएम के पद पर भी थी। 2016 में उनका निधन हो गया था।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS