ब्रेकिंग न्यूज़
भारत-बांग्लादेश मैच में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और हसीना को न्योताकश्मीर देश का आंतरिक मुद्दा, अंतरराष्ट्रीयकरण न करे कांग्रेस: राजनाथ सिंहरेनबैक्सी के पूर्व सीईओ सिंह बंधुओं की अबकी जेल में मनेगी दीवालीजी न्यूज़ के सुधीर चौधरी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा चलाने का रास्ता साफनिवेश के लिए भारत से बेहतर कोई जगह नहीं, सरकार सुधार के लिए प्रयासरत: सीतारमणकला और कमर्शियल फिल्मों की उत्कृष्ट अदाकारा थीं स्मिता पाटिलकांग्रेस नेताओं के बयान से भारत विरोधी ताकतों को मिल रहा ऑक्सीजन: प्रधानमंत्री मोदीबीएचयू आज भी हिंदू संस्कृति को आगे बढ़ाने में लगा: अमित शाह
मनोरंजन
मेड इन चाइना' का पहला गाना 'ओढ़नी उड़ी-उड़ी जाये' रिलीज, दिखी राजकुमार राव-मौनी रॉय की जबरदस्त केमिस्ट्री
By Swadesh | Publish Date: 24/9/2019 2:51:16 PM
मेड इन चाइना' का पहला गाना 'ओढ़नी उड़ी-उड़ी जाये' रिलीज, दिखी राजकुमार राव-मौनी रॉय की जबरदस्त केमिस्ट्री

मुंबई। फिल्म 'मेड इन चाइना' का पहला गाना 'ओढ़नी उड़ी-उड़ी जाये' मंगलवार को रिलीज हो गया है। अभिनेता राजकुमार राव ने फिल्म के इस गाने का वीडियो ट्विटर पर शेयर कर लिखा- फिल्म का पहला गाना 'ओढ़नी उड़ी-उड़ी जायें'!

'मेड इन चाइना' का यह गाना सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में राजकुमार राव और मौनी रॉय की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है। इस गाने में दोनों एथनिक लुक में नजर आ रहे हैं। इस गाने को नेहा कक्कड़ और दर्शन रावल ने गाया है और सचिन-जिगर ने म्यूजिक दिया है। लिरिक्स नरेन भट्ट और जिगर सरैया ने तैयार किया है। इस गाने को विजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है। फिल्म का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज हुआ था। 
 
फिल्म के डायरेक्टर मिखिल मुसले और प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं। 'मेड इन चाइना' में राजकुमार राव और मौनी रॉय के अलावा बोमन ईरानी, गजराज राव, सुमीत व्यास, अमायरा दस्तूर और परेश रावल नजर आएंगे। फिल्म इस साल दीवाली के अवसर पर 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS