ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन
'लाल कप्तान' के नए पोस्‍टर में बंदूक ताने खड़े हैं सैफ अली खान,पेड़ पर लटकी है लाशें
By Swadesh | Publish Date: 1/10/2019 4:20:53 PM
'लाल कप्तान' के नए पोस्‍टर में बंदूक ताने खड़े हैं सैफ अली खान,पेड़ पर लटकी है लाशें

मुंबई। सैफ अली खान की आगामी फिल्म 'लाल कप्तान' का एक और नया पोस्टर मंगलवार को जारी किया गया। फिल्म एंड ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। तरण ने लिखा-'सैफ अली खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'लाल कप्तान' का नया पोस्टर...फिल्म को नवदीप सिंह निर्देशित कर रहे हैं और इसको इरोस इंटरनेशनल और आनंद एल राय मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।
पोस्टर में सैफ अली खान तोप लिए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में सैफ के साथ दीपक डोबरियाल और जोया हुसैन भी नजर आ रही हैं। पोस्टर का दृश्य युद्ध की मैदान की तरह लग रहा है। सैफ अली खान जबरदस्‍त गेटअप में है और एक लंबी नाल वाली बंदूक लेकर निशाना लगाते हुए क्रोध में नजर आ रहे हैं। बंदूक की नाल के ऊपर कुछ घुड़सवारों को भी दिखाया गया है। 
 
इसके अलावा बैकग्राउंड में ढलते सूरज को दिखाया गया है। पोस्टर में उनके पीछे एक पेड़ है, जिस पर लाशें लटकी हुई है और एक महल है, जहां आग की लपटें दिखाई दे रही है। हाल ही में फिल्म के कई पोस्टर और ट्रेलर जारी हुए थे, जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।फिल्म में सैफ अली खान नागा साधू की भूमिका में है। फिल्म में सैफ के अलावा मानव विज, जोया हुसैन और दीपक डोबरियाल भी अहम भूमिका में होंगे। यह फिल्‍म 18 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS