Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
मनोरंजन
फिल्म‘संजू’ने तोड़ा ‘पीके’का रिकॉर्ड
By Swadesh | Publish Date: 4/8/2018 11:39:09 AM
फिल्म‘संजू’ने तोड़ा ‘पीके’का रिकॉर्ड

नई दिल्ली। संजय दत्त की रंगीन जीवनी पर फिल्म बनाने के फैसले और राजकुमार हिरानी की उम्दा सिनेमैटोग्राफी के चलते फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित इस बायोपिक में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से अपने हुनर का गुल खिलाया है। फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत, विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

गौरतलब है कि संजू को बॉक्स ऑफिस पर अब एक महीने से ज्यादा समय यानी 33 दिन हो चुके हैं। फिल्म ने देश में जहां अब तक 341.22 करोड़ रुपए की कमाई अपने नाम कर ली है।  इस तरह से फिल्म ने पीके की लाइफ टाइम कमाई (340.80 करोड़) का रिकॉर्ड तोड दिया है। इस तरह से संजू दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS