Ad
मनोरंजन
ऐश्वर्या-सलमान के साथ पद्मावत बनाना चाहते थे भंसाली
By Swadesh | Publish Date: 4/8/2018 11:51:13 AM
ऐश्वर्या-सलमान के साथ पद्मावत बनाना चाहते थे भंसाली

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है; हम दिल दे चुक सनम से गुजरिश तक। जिसके बाद दूसरी फिल्मों में काम करने के बारे में कई बार अटकलें लगाई गयी थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला भंसाली सलमान खान और ऐश्वर्या राय के साथ बाजीराव मस्तानी बनाना चाहते थे। हालांकि, ऐश्वर्या और सलमान के ब्रेकअप के बाद, इस प्रोजेक्ट में प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भंसाली को काम करना पड़ा. जो की बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।
एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या से फिर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के बारे में पूछा गया। जब पूछा गया कि कब वह भंसाली को ‘हां’ कहेंगी तब ऐश्वर्या का जवाब था, “बाजीराव मस्तानी भी हमें एक साथ करना था। तब उन्हें मेरे लिए बाजीराव नहीं मिला। उन्हें मेरे लिए खिलजी नहीं मिला; वह चाहते थे कि मैं उनके लिए पद्मावत करूं। लेकिन मेरे लिए खिलजी नहीं ला पाए, कास्टिंग के समय. मुझे साथ मिलकर काम करना अच्छा लगेगा।
उन्होंने आगे समझाते हुए कहा, “जिस शख्स को उन्होंने मेरे साथ खिलजी के किरदार को करने के लिए चुना था। उसने बाद में उसके लिए मना कर दिया था। तो आखिर में आपको फिल्म के लिए कास्टिंग देखने की जरूरत है। यदि कास्टिंग नहीं हो रहा है, तो आप जानते हैं … कभी-कभी, चीजे नहीं हो पाती हैं। इरादा हमेशा काम करने के लिए होता है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हम दोनों एक-दूसरे के साथ काम करना पसंद करते हैं, इसलिए देखते हैं, अब कब यह मौका आता है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS