Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
मनोरंजन
काला हिरण मामला : सलमान को विदेश यात्रा से पहले कोर्ट से लेनी होगी इजाजत
By Swadesh | Publish Date: 4/8/2018 4:03:39 PM
काला हिरण मामला : सलमान को विदेश यात्रा से पहले कोर्ट से लेनी होगी इजाजत

जोधपुर । काला हिरण शिकार मामले में जमानत पर चल रहे अभिनेता सलमान खान को अब अपनी हर विदेश यात्रा से पहले कोर्ट की इजाजत लेनी होगी। जोधपुर की कोर्ट ने आज यह आदेश जारी किया है। सलमान खान की ओर से शुक्रवार को विदेश जाने के लिए अनुमति मांगे जाने को लेकर याचिका दायर की गई थी। शुक्रवार को पीठासीन अधिकारी ने बताया था कि कोर्ट में सलमान खान से जुड़े दो मामलों में भी सुनवाई हुई। 

 
ज्ञात हो कि अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की कोर्ट ने काले हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा सुनाई है। इसी के खिलाफ दायर याचिका पर कोर्ट में बहस हो रही है। इसी के साथ ही कोर्ट में सलमान को आर्म्‍स एक्‍ट के मामले में बरी किए जाने के खिलाफ प्रदेश सरकार की ओर से दायर याचिका पर भी सुनवाई हो चल रही है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS