मनोरंजन
शादी की 28वीं सालगिरह पर शाहरुख ने खूबसूरत फोटो शेयर कर गौरी को दी रोमांटिक अंदाज में बधाई
By Swadesh | Publish Date: 25/10/2019 1:00:50 PM
शादी की 28वीं सालगिरह पर शाहरुख ने खूबसूरत फोटो शेयर कर गौरी को दी रोमांटिक अंदाज में बधाई

मुंबई। बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस की उपाधि पाने वाले किंग खान सिर्फ पर्दे पर ही रोमांटिक नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी काफी रोमांटिक है। आज शाहरुख खान और गौरी खान की शादी की 28वीं सालगिरह है। लम्बे समय से अफेयर के बाद दोनों ने 25 अक्टूबर, 1991 को शादी की थी। 
 
शादी के सालगिरह के मौके पर शाहरुख ने पत्नी गौरी के साथ एक खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो के साथ शाहरुख ने कैप्शन लिखा-'हमेशा ऐसा लगता है, जैसे ये सब कल की ही बात हो...लगभग तीन दशक और तीन प्यारे-प्यारे बच्चे। मैंने जितनी भी परियों की कहानियां अब तक सुनी है, मुझे लगता है यह  उतनी ही खूबसूरती से मिला है, जितना खूबसूरत  हो सकता था!'
 
शाहरुख का यह प्यार भरा रोमांटिक मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शाहरुख और गौरी की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। शाहरुख जहां मुस्लिम परिवार से है, वहीं गौरी हिन्दू है। दोनों ने अपने प्यार को पाने के लिए काफी मशक्क्त की और आखिरकार दोनों की जीत हुई। आज दोनों खुशहाल जीवन बिता रहे हैं और उनके तीन बच्चे हैंं। 
 
शाहरुख खान जहां बॉलीवुड के किंग है तो गौरी भी क्वीन से कम नहीं है। वह एक फेमस डिजाइनर हैंं। गौरी ने 2004 में फिल्म 'मैं हूंं ना' के जरिये बतौर प्रोडूसर बॉलीवुड में कदम रखा। शाहरुख और गौरी को अक्सर कई मौकों पर साथ-साथ देखा जा सकता है। दोनों की गिनती बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक और स्टाइलिश  कपल रूप में होती है। फिल्म 'जीरो' के बाद शाहरुख की कोई  फिल्म रिलीज नहीं हुई है।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS