मनोरंजन
दीवाली पर एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मिले शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
By Swadesh | Publish Date: 26/10/2019 1:12:00 PM
दीवाली पर एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मिले शाहरुख खान, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों भले ही फिल्मों में  नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं। अभिनेता शाहरुख खान ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स के साथ बातचीत की है और फाउंडेशन की यात्रा से एक तस्वीर साझा की है। शाहरुख ने कहा कि फाउंडेशन में 120 महिलाओं की सर्जरी की गई थी और इस 'नेक काम' में उनकी मदद के लिए डॉक्टरों का धन्यवाद दिया। 
 
शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर 120 महिलाओं की समूह के साथ तस्वीर शेयर की है। शाहरुख ने कैप्शल लिखा-'मीर फाउंडेशन का बहुत शुक्रिया, जिसने #टूगेटहरट्रैन्स्फॉर्म के लिए पहल की और उन 120 महिलाओं को शुभकामनाएं, जिनकी सर्जरी चल रही है। इस नेक काम में जो डॉक्टर्स मदद कर रहे हैं, उनका भी धन्यवाद।'
 
शाहरुख के प्रशंसकों ने उनकी भागीदारी की सराहना भी की है। एक ने लिखा-'किंग ऑफ हार्ट' तो दूसरे प्रशंसक ने लिखा-'बहुत सुंदर'। एक अन्य यूजर ने लिखा-'सलाम', वहीं दूसरे प्रशंसक ने लिखा-'सच्ची प्रेरणा'। अभिनेता ने इस साल की शुरुआत में घोषणा की थी कि मीर उनके पिता के नाम पर थी। 
 
उन्होंने ट्वीट किया था-एक आधार जिसका नाम मैंने अपने पिता के नाम पर रखा है-मीर फाउंडेशन। इस वर्ष मार्च 2019 में शाहरुख खान ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर मीर फाउंडेशन द्वारा एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए 'टूगेदर ट्रांसफॉर्म्ड' पहल की शुरुआत की थी, जिसमें पचास बर्न और एसिड अटैक सर्वाइवर्स के लिए सुधारात्मक सर्जरी प्रायोजित की गई थी। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS