मनोरंजन
शाहरुख ने इस तरह बचायी ऐश्वर्या की मैनेजर की जान...
By Swadesh | Publish Date: 30/10/2019 1:49:59 PM
शाहरुख ने इस तरह बचायी ऐश्वर्या की मैनेजर की जान...

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान सिर्फ परदे पर ही नहीं, बल्कि रियल लाइफ में भी हीरो है। दरअसल दिवाली के मोके पर अमिताभ बच्चन के बंगले जलसा पर एक दिवाली पार्टी का आयोजन किया गया था। जिसमें फिल्म जगत के कई सितारें मौजूद थे। पार्टी में सभी व्यस्त थे, तभी अचानक ऐश्वर्या राय की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आ लग गई। यह देखकर सभी लोग शोकेड हो गए कि क्या करे? तभी पार्टी में मौजूद शाहरुख खान दौड़कर अर्चना के पास जाकर आग बुझाने की कोशिश में लग जाते है और आग बुझा देते है। 
 
फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर फरहा खान ने इस खबर की पुष्टि सोशल मीडिया पर की है। फरहा ने अर्चना सदानंद के लहंगे में लगी आग कि खबर का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-' बचाव के लिए मोहब्बत मैन द्वारा किया गया रेस्क्यू! अर्चना के लिए पार्थना करती हूँ कि वह तेजी से रिकवर करे ! 
 
शाहरुख खान ने जिस फुर्ती से अर्चना की जान बचाई उसके लिए हर तरफ उनकी प्रशंसा हो रही है।  इस दुर्घटना में अर्चना को बचाते हुए शाहरुख भी  आंशिक रूप से जल गए है। जबकि अर्चना लगभग 15 फीसदी जल गई है। फिलहाल वह मुंबई  के नानावटी अस्पतालमें भर्ती  है। उन्हें इंफेक्शन से बचाने के लिए आईसीयू में रखा गया है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS