मनोरंजन
बिग बॉस : देवोलीना ने दी थी सिद्धार्थ शुक्ला को MeToo में फंसाने की धमकी
By Swadesh | Publish Date: 30/10/2019 7:02:53 PM
बिग बॉस : देवोलीना ने दी थी सिद्धार्थ शुक्ला को MeToo में फंसाने की धमकी

मुंबई. बिग बॉस 13 में मीटू एक बड़ा मुद्दा बनता जा रहा है. दरअसल, सांप सीढ़ी टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने कुछ फीमेल कंटेस्टेंट्स को जोश में धक्का मार दिया था. इसपर देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को मीटू में फंसाने की बात कही थी. देवोलीना ने कहा था-मैं इसपे  MeToo लगाउंगी.
मंगलवार के एपिसोड में हुए सरप्राइज मिड वीक एविक्शन में सिद्धार्थ डे का सफर शो में खत्म हो गया है. सिद्धार्थ डे के एविक्शन के बाद बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट्स को दो ऐसे कंटेस्टेंट्स का नाम लेने के लिए कहते हैं जिन्हें वो शो में रहने के लायक नहीं समझते हैं. घरवालों द्वारा चुने गए इन दो कंटेस्टेंट्स को जेल में जाना होगा. 
कंटेस्टेंट्स के बीच फिर छिड़ी बहस
बिग बॉस की ये घोषणा करने के बाद सभी कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के नामों पर चर्चा करने लगते हैं. कंटेस्टेंट्स दो टीमों में बंट जाते हैं. पारस और उनकी टीम सिद्धार्थ शुक्ला का और असीम का नाम लेते हैं. असीम के लिए कारण देते हुए पारस उन्हें टास्क में अग्रेसिव बताते हैं और सिद्धार्थ शुक्ला पर माहिरा के लिए गंदी बात बोलने का आरोप लगाते हैं. दरअसल,  सिद्धार्थ शुक्ला ने लग्जरी बजट टास्क के दौरान माहिरा के लिए कहा था कि माहिरा ने मेरी छाती पर हाथ लगाया है.
सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी टीम शेफाली और देवोलीना का नाम लेते हैं.  सिद्धार्थ शुक्ला गुस्से में देवोलीना का नाम लेते हुए कहते हैं कि तुम तो मेरे पे MeToo लगाओगी. सिद्धार्थ कहते हैं कि देवोलीना ने इतनी बड़ी चीज का इतने छोटे मुद्दे में नाम लिया. इससे उनकी मानसिकता का पता चलता है.
बीबी अदालत में जब फराह खान घर के अंदर जज बनकर आई थीं तो उन्होंने देवोलीना को किसी पर मीटू का इतना गंभीर आरोप लगाने के लिए लताड़ा था. अब एक बार फिर इस मुद्दे को लेकर सिद्धार्थ शुक्ला ने देवोलीना की क्लास लगा दी है.

क्या बिग बॉस में होगा एक और मिड वीक एविक्शन?
बता दें कि सिद्धार्थ डे के एलिमिनेट होने के बाद बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को बताया कि वोटिंग लाइन्स दोबारा से ओपन हो गई हैं. ये सुनकर सभी कंटेस्टेंट्स हैरान परेशान हो जाते हैं. वोटिंग लाइन्स दोबारा खुलने से कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस के घर में एक और मिड वीक एलिमिनेशन हो सकता है. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि सिद्धार्थ डे के बाद किस घरवाले का सफर शो में खत्म हो जाएगा.


COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS