Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
मनोरंजन
अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा नहीं रहे, गुरुग्राम के अस्पताल में थे भर्ती
By Swadesh | Publish Date: 6/8/2018 3:36:41 PM
अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा नहीं रहे, गुरुग्राम के अस्पताल में थे भर्ती

 नई दिल्ली। मेगास्टार अमिताभ बच्चन के समधी और मशूहर बिजनेसमैन राजन नंदा का रविवार को निधन हो गया है। उन्होंने गुरुग्राम के मेदांता होस्पिटल अपनी आखरी सांसें ली। राजन नंदा फिल्म स्टार राज कपूर की बेटी ऋतु नंदा के पति और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के सुसर थे। राजन साल 1995 से एस्कॉर्ट्स लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर थे।  

 
इस खबर की जानकारी ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इसके साथ रिद्धिमा ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए एक फोटो भी शेयर किया और लिखा, 'आप हमेशा महान थे और रहेंगे। आपके प्यार के लिए धन्यवाद, हम आपको बहुत मिस करेंगे। आरआईपी अंकल राजन।'
 
वहीं, इस खबर की जानकारी अमिताभ बच्चन ने भी अपने ब्लॉग के जरिए दी है। उन्होंने लिखा, 'मेरे रिश्तेदार राजन नंदा, निखिल के पिता और श्वेता के ससुर का निधन हो गया है और मैं भारत के लिए निकल रहा हूं। इसके अलावा अमिताभ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने दो फैंस के ट्वीट को रिट्वीट भी किया है।
 
बता दें, निखिल नंदा राजन नंदा के बेटे हैं, जिनकी शादी अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन से 1997 में हुई थी। राजन नंदा की निखिल के अलावा एक बेटी भी हैं, जिनका नाम नताशा है। इस दुखद घटना से पूरा परिवार शोक में डूबा हुआ है।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS