Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
मनोरंजन
रुपाली गांगुली पर हुआ हमला, बाइक सवारों ने तोड़ा गाड़ी का शीशा
By Swadesh | Publish Date: 6/8/2018 5:04:37 PM
रुपाली गांगुली पर हुआ हमला, बाइक सवारों ने तोड़ा गाड़ी का शीशा

नई दिल्ली। मशहूर अभिनेत्री रुपाली गांगुली शुक्रवार को रोड रेज का शिकार हो गईं। दो बाइक सवारों ने उनकी गाड़ी का शीश तोड़ दिया। यह घटना सुबह लगभग 8.30 बजे अंधेरी (वेस्ट) में भारत नगर सिग्नल जंग्शन के करीब हुई। गांगुली सुबह अपने पांच साल के बेटे को स्कूल छोड़ने जा रहीं थी। इस घटना में उनको मामूली चोट भी लगी है।

दरअसल गांगुली सुबह अपने बेटे को छोड़ने स्कूल जा रहीं थी। इसी बीच उनके पांच साल के बेटे ने खेलने के चक्कर में उनके साथ से उनका मोबाइल छीन लिया। इसके चक्कर में उनका गाड़ी पर से नियंत्रण खो गया और उनकी गाड़ी एक बाइक को छूती हुई निकल गई। हालांकि इस घटना में न तो बाइक को कोई नुकसान हुआ न बाइक सवार युवकों को। इसके बावजूद युवकों ने चिल्लाना शुरू कर दिया। इन युवकों में से एक युवक बाइक से उतरा और उसने मराठी में रुपाली गांगुली को गालियां देनी शुरू कर दी। वहीं दूसरा बाइक सवार युवक गाड़ी के बाई ओर खिड़की के करीब आ गया। युवकों की इस हरकत से गाड़ी में मौजूद उनका बेटा और उसकी केयर टेकर रोने लगे। रूपाली ने इन युवको से माफी मांगी लेकिन इन युवकों ने उनकी गाड़ी की रियर विंडस्क्रीन तोड़ दी। किसी तरह से रूपा गांगुली वहां से निकल सकीं।
 
इस पूरी घटना की ट्विटर पर जानकारी देते हुए रूपाली ने लिखा कि क्या एक महिला और बच्चे से ऐसे पेश आना चाहिए। उन्होंने कहा कि सिग्नल पर उन्होंने ब्रेक लगाई इसी दौरान गाड़ी कुछ आगे सरक कर बाइक से टच कर गई। इस घटना के बाद बाइक पर पीछे बैठे युवक ने पीछे मुड कर देखा और फिर उतर कर उन्हें गालियां देने लगा। मैंने हाथ उठा कर उनसे माफी मांगी फिर भी उन्होने मेरी गाड़ी तोड़ दी। उन्होंने बताया कि गाड़ी का टूटा शीशा लगने की वजह से उनके हाथ से खून निकलने लगा। उन्होंने बताया कि दोनों युवक इतने से भी नहीं रुके और उस ओर का शीशा भी तोड़ने का प्रयास करने लगे जिस ओर उनका बेटा और उसकी केयरटेकर बैठे हुए थे. ऐसे में मैने गाड़ी बैक की और तेजी से वहां से निकल गई। इस दौरान भी उन दोनों ने गाड़ी पी पीछे से हमला किया।
 
इसके बाद रूपाली बेटे को ले कर स्कूल पहुंची तो वहां लोगों ने बच्चे की हालत देखते हुए उसे वापस ले जाने को कहा। वापस आने के बाद गांगुली ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंच कर मामला दर्ज कराया। मामला दर्ज होने के तीन घंटे के अंदर गाड़ी का शीशा तोड़ने वाले युवकों को पकड़ लिया गया। इन युवकों को फिलहाल बेल मिल गई है।
 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS