Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
मनोरंजन
प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' छोड़ने के बाद पहली बार सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी
By Swadesh | Publish Date: 7/8/2018 5:06:42 PM
प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' छोड़ने के बाद पहली बार सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी

 नई दिल्ली। पिछले दिनों अभिनेता सलमान खान की ड्रीम प्रोजेक्ट 'भारत' से प्रियंका चोपड़ा की अलग होने की खबर आई थी। इस खबर की घोषणा खुद फिल्म के डायरेक्टर अली अब्‍बाज जफर ने अपने ट्विटर हैंडल से किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि उनके ऐसा करने की वजह काफी स्पेशल है और उनको भविष्‍य के लिए शुभकामनाएं देकर यह साफ कर दिया है कि यह फैसला आपसी सहमति के बाद लिया गया है। लेकिन इसके साथ मीडिया में यह भी खबरें आने लगी कि सलमान, प्रियंका के इस फैसले से काफी नाराज है। अब इस मामले पर पहली बार सलमान ने अपनी चुप्पी तोड़ी हैं। 

 
कल सलमान के बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' का ट्रेलर रिलीज हुआ, इस मौके पर सलमान मीडिया के सामने आए थे, जहां उनसे एक पत्रकार ने 'भारत' पर बात करते हुए यह सवाल किया कि फिल्म से अब प्रियंका चोपड़ा अलग हो चुकी हैं। इसकी वजह उनकी शादी बताई जा रही है, जिसपर सलमान ने जवाब देते हुए कहा, 'देखिए मैं 3-4 दिनों से लवरात्रि को लेकर बिजी हूं, जिसके कारण मैं न्यूज पेपर पढ़ नहीं रहा हूं। जब मैं यह खबर पढ़ लूंगा तब आपको फोन कर के इसका जवाब जरूर दूंगा।'
 
हालांकि सलमान के इस जवाब से यह साफ नहीं हुआ कि वह प्रियंका के भारत छोड़ने पर क्या सोचते हैं। जवाब देने के अंदाज और उनके चेहरे के एक्सप्रेशन से यह साफ पता चल रहा था कि वह इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहते हैं। 
 
हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवु़ड लाइफ के खबर के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा 'भारत' में काम कर रही दूसरी हीरोइन दिशा पटानी के साथ पोस्टर शेयर नहीं करना नहीं चाहती थीं, साथ ही वो फिल्म के मेकर्स से लगातार नई-नई फरमाइशें भी कर रही थीं। यह सभी बातें प्रियंका के फिल्म से अलग होने की कारण बनी।
 
बात करें 'लवरात्रि' की तो कल फिल्म का ट्रेलर एकसाथ 10 शहरों में एक साथ लॉन्च किया गया। फिल्म में आयुष के ओपोजिट वरीना हुसैन हैं। इसके अलावा फिल्म में राम कपूर, अंशुमन झा, रॉनीत रॉय, प्राची शाह, प्रतीक गांधी, अरबाज खान, सोहेल खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 'लवरात्रि' को प्रोड्यूस सलमान खान कर रहे हैं। फिल्‍म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।
 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS