Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
मनोरंजन
रिलीज हुआ 'मनमर्जियां' का रोमांस से भरा ट्रेलर, मजेदार है विक्‍की कौशल का अंदाज
By Swadesh | Publish Date: 9/8/2018 2:23:53 PM
रिलीज हुआ 'मनमर्जियां' का रोमांस से भरा ट्रेलर, मजेदार है विक्‍की कौशल का अंदाज

 नई दिल्‍ली। लंबे समय बाद अभिषेक बच्‍चन एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और उनकी कमबैक फिल्‍म 'मनमर्जियां' का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. रोमांस से भरे इस ट्रेलर में विक्‍की कौशल, तापसी पन्नू और अभिषेक बच्‍चन का मजेदार अंदाज दिख रहा है। ट्रेलर में सबसे ज्‍यादा मजेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं एक्‍टर विक्‍की कौशल, जिन्‍हें इससे पहले इस रूप में शायद आपने कभी नहीं देखा हो। उनके हेयर स्‍टाइल से लेकर उनके कपड़ों तक, विक्‍की कौशल का अंदाज काफी दिलचस्‍प है।

 
ट्रेलर में रूमी यानी तापसी पन्नू और विक्‍की यानी विक्‍की कौशल एक दूसरे से पागलों की तरह प्‍यार करते हैं। यह प्‍यार में घर से भागने तक की तैयारी कर लेते हैं, लेकिन विक्‍की के ढीले व्‍यवहार से परेशान हो रूमी ऐलान कर देती है कि अगर वह एक दिन में उसके घर नहीं आया तो वह किसी से भी शादी कर लेगी। यहीं एंट्री होती है अभिषेक बच्‍चन की जो रूमी से शादी करने पहुंचते हैं। ट्रेलर के कुछ सीन्‍स से साफ है कि अभिषेक और तापसी की फिल्‍म में शादी भी हो जाती है। लेकिन आखिर इस रोमांटिक तिकड़ी का क्‍या होता है, यह तो फिल्‍म देखने पर ही पता चलेगा। आप भी देखें फिल्‍म 'मनमर्जियां' का ट्रेलर।
 
इस फिल्‍म का निर्देशन अनुराग कश्‍यप कर रहे हैं, जबकि इसे प्रोड्यूज निर्देशक आनंद एल राय कर रहे हैं। बता दें कि फिल्‍म 'मुक्‍काबाज' के बाद यह अनुराग और आनंद एल राय की दूसरी फिल्‍म होगी, जिसमें यह दोनों साथ काम कर रहे हैं। यह फिल्‍म लंबे समय से अटकी हुई थी। शुरुआत में इस फिल्‍म में आयुष्‍मान खुराना और भूमि पेडणेकर नजर आने वाले थे। इसके बाद इस फिल्‍म का निर्देशन अश्‍विनी अय्यर तिवारी करने वाली थीं। लेकिन उनके छोड़ने के बाद अब अनुराग कश्‍यप इस फिल्‍म का निर्देशन कर रहे हैं।
 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS