मनोरंजन
दिशा पटानी ने रक्षाबंधन से पहले ही दिया भाई को गिफ्ट
By Swadesh | Publish Date: 24/8/2018 2:24:52 PM
दिशा पटानी ने रक्षाबंधन से पहले ही दिया भाई को गिफ्ट

नई दिल्ली। भाई-बहन के पावन रिश्ते का त्योहार रक्षाबंधन 26 अगस्त रविवार के दिन पूरे देश में मनाया जा रहा है। इस मौके पर जहां बाजारों में रौनक है तो वहीं सोशल मीडिया पर कई तरह के कैंपेन चलाए जा रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने भाई सूरी को सरप्राइज गिफ्ट देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। 

 
दिशा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि नई यादें बना रही हूं और पुरानी यादें ताजा कर रही हूं। इस वीडियो में दिशा ने बताया कि उनका भाई उनसे 10 साल छोटा है और इसलिए वो उनके लिए बहुत खास है। उसके बचपन की सबसे प्यारी फोटो को दिशा ने नए अंदाज में फिर से यादों के झरोखों में संजोने का प्लान बनाया। बॉलीवुड में कई सारे सेलेब्स इस त्योहार को बहुत ही शानदार तरीके से मनाते हैं। इस मौके पर ग्लैमरस इंडस्ट्री में भी काफी रौनक देखने को मिलती है। 
 
हिंदू धर्म की मान्यता के मुताबिक, रक्षाबंधन की पूजा तक भाई और बहन को भूखे पेट रहना आवश्यक होता है। कहा जाता है कि खाली पेट पूजा करने से भाई और बहन की पूजा सफल होती है और जो वादे किए जाते हैं वो हमेशा पूरे होते हैं। राखी की रस्म निभाने के बाद भाई या बहन दोनों में से जो भी छोटा होता है उसे आशीर्वाद लेना होता है। इस साल 26 अगस्त को सुबह 05.59 से सायंकाल 17.25 तक राखी बांधने का मुहूर्त शुभ है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS