Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड: एसपी अमरजीत बलिहार हत्याकांड में दो नक्सलियों को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजाअमेरिकियों को तिब्बत जाने से रोकने वाले चीनी अधिकारियों की वीजा पर रोकचिनाब नदी जलविद्युत परियोजनाओं का पाकिस्तान विशेषज्ञ को करना था निरीक्षणइस बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी साइना नेहवालदिल्ली: सरोगेसी सेंटर की आड़ में चल रहा था बच्चे बेचने का गोरखधंधा, मास्टर माइंड समेत 10 गिरफ्तारव्यापारियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने पर विचार करेगी योगी सरकारस्कूल में कोयले से पेंटिंग करती थी ये बॉलीवुड सुपर स्टारचीनी उद्योग को केंद्रीय मंत्रिमंडल ने दिया 4,500 करोड़ के वित्‍तीय पैकेज का तोहफा, चीनी निर्यात पर मिलेगा इंसेंटिव
मनोरंजन
इम्तियाज अली की आगामी फिल्म में नजर आएगा राधा कृष्ण का प्रेम
By Swadesh | Publish Date: 2/9/2018 1:02:37 PM
इम्तियाज अली की आगामी फिल्म में नजर आएगा राधा कृष्ण का प्रेम

मुंबई। फिल्मकार इम्तियाज अली राधा कृष्ण के शाश्वत प्रेम पर आधारित एक फिल्म की पटकथा लिखेंगे और उसका निर्देशन करेंगे। इसका निर्माण फिल्मकार के प्रोडक्शन हाउस विंडो सीट फिल्म्स एलएलपी और अनिल अंबानी के स्वामित्व वाले रिलायंस एंटरटेनमेंट के द्वारा किया जाएगा। 

 
फिल्म को लेकर शोध का काम शुरू है। इम्तियाज ने बयान में कहा, 'मैं हमेशा से राधा और कृष्ण की प्रेम कहानी की ओर आकर्षित रहा हूं। सभी भारतीय लोक कथाओं में मैं कोई अन्य ऐसी कहानी नहीं जानता जो बेहद निजी है और फिर भी महाकाव्य के पैमाने पर है। राधा कृष्ण की दुनिया में कदम रखना मेरा सपना रहा है'। 
 
रिलायंस एंटरटेनमेंट के शिबासीश सरकार ने कहा कि राधा कृष्ण की कहानी हर समय की सबसे आकर्षक प्रेम कहानियों में से एक रही है और इस विधा में इम्तियाज भारत के सबसे सफल फिल्म निर्माता हैं। 
 
ज्ञात हो कि हाल ही में रोमांस का मैजिक क्रिएट करने वाले इम्तियाज अली फिल्म 'लैला-मजनू' रिलीज होने वाली है। मॉर्डन जमाने के लैला-मजनू की कहानी इम्तियाज को इतनी भा गई कि उन्होंने फिल्म को प्रजेंट करने का निर्णय ले लिया।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS