Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन
'जलेबी' में नजर आएंगी जिंदगी की समस्याएं, फिल्म का पोस्टर रिलीज
By Swadesh | Publish Date: 3/9/2018 3:06:59 PM
'जलेबी' में नजर आएंगी जिंदगी की समस्याएं, फिल्म का पोस्टर रिलीज

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता महेश भट्ट आगामी फिल्म 'जलेबी- द एवरलास्टिंग टेस्ट ऑफ लव' के लिए उत्साहित हैं। उनका कहना है कि इसकी कहानी समस्याओं और कशमकश के बीच जिंदगी जीने पर आधारित हैं।

मीडिया को दिए बयान के मुताबिक, महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस विशेष फिल्म द्वारा समर्थित फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज होगी। महेश भट्ट ने कहा, 'जलेबी' आपको बताती है कि जब पुरानी चीजें खत्म हो जाए और कुछ नया नहीं हो रहा हो तो कैसे जीएं। महेश भट्ट ने फिल्म 'जलेबी' का पोस्टर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।
 
इस फिल्म के साथ टेलीविजन अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है। वह 'कुबूल है', 'वीरा' और रियलिटी शो 'बिग बॉस' में काम कर चुकी हैं। फिल्म में रिया चक्रवर्ती और नवोदित वरुण मित्रा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म पुष्पदीप भारद्वाज द्वारा निर्देशित है।
 
बता दें कि महेश भट्ट जल्दी ही फिल्म 'सड़क 2' का निर्देशन करेंगे जो कि उनकी ही फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है। इस फिल्म निर्माण महेश भट्ट के विशेष फिल्म्स बैनर तले किया जायेगा। 1991 में आई फिल्म 'सड़क' उस समय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। फिल्म 'सड़क 2' में पूजा भटट् और संजय दत्त से दमदार अभिनय किया था, जिसकी लोगों ने खूब तारीफे की थी। ये फिल्म अगले साल 15 नवम्बर 2019 को रिलीज होगी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS