Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड: एसपी अमरजीत बलिहार हत्याकांड में दो नक्सलियों को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजाअमेरिकियों को तिब्बत जाने से रोकने वाले चीनी अधिकारियों की वीजा पर रोकचिनाब नदी जलविद्युत परियोजनाओं का पाकिस्तान विशेषज्ञ को करना था निरीक्षणइस बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी साइना नेहवालदिल्ली: सरोगेसी सेंटर की आड़ में चल रहा था बच्चे बेचने का गोरखधंधा, मास्टर माइंड समेत 10 गिरफ्तारव्यापारियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने पर विचार करेगी योगी सरकारस्कूल में कोयले से पेंटिंग करती थी ये बॉलीवुड सुपर स्टारचीनी उद्योग को केंद्रीय मंत्रिमंडल ने दिया 4,500 करोड़ के वित्‍तीय पैकेज का तोहफा, चीनी निर्यात पर मिलेगा इंसेंटिव
मनोरंजन
कॉमेडी फिल्म 'फ्राइडे', पुराने अंदाज में नजर आएंगे गोविंदा
By Swadesh | Publish Date: 9/9/2018 1:09:06 PM
कॉमेडी फिल्म 'फ्राइडे', पुराने अंदाज में नजर आएंगे गोविंदा

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज कॉमेडियन अभिनेता गोविंदा इन दिनों अपने आने वाली फिल्म 'फ्राइडे' की शूटिंग में बिजी हैं और हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। गोविंदा इस फिल्म में बहुत जल्द फिल्म 'फुकरे 2' के कॉमेडियन एक्टर वरुण शर्मा के साथ स्कीन शेयर करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में गोविंदा और वरुण के साथ दिगंगना सूर्यवंशी, प्रभ्लीन संधू, विजेंद्र काले भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को अभिषेक डोगरा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। 

 
फिल्म 'फ्राईडे' के ट्रेलर में गोविंदा का रोल रसिक मिजाज है और इस फिल्म में वरुण शर्मा नकामयाब सेल्समैन का किरदार निभा रहे हैं, जो हार कर अपने जीजा यानी गोविंदा के घर चला जाता है। जहां गोविंदा और वरुण के जबरदस्त डॉयलॉग सुनने को मिल रहा है। ट्रेलर को देखकर अंदाज लग रहा है कि गोविंदा फिर एक बार अपने पुराने अवतार में नजर आने वाले हैं। फिल्म 'साजन चले ससुराल' और 'सैंडविच' जैसी कई फिल्मों में गोविंदा ने दो-दो हीरोइन के साथ रसिक अदांज में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म में जीजा और साले की जबरदस्त केमेस्ट्री को दिखा गया है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS