Ad
मनोरंजन
अश्विनी अय्यर तिवारी का 'पंगा-कॉन्‍ट्रैक्‍ट', अब फिल्‍म में दखल नहीं दे पाएंगी कंगना रनौत
By Swadesh | Publish Date: 10/9/2018 5:29:06 PM
अश्विनी अय्यर तिवारी का 'पंगा-कॉन्‍ट्रैक्‍ट', अब फिल्‍म में दखल नहीं दे पाएंगी कंगना रनौत

नई दिल्ली। अश्विनी अय्यर तिवारी अपनी आने वाली फिल्‍म 'पंगा' में पहली बार कंगना रनौत के साथ काम करने जा रही हैं। लेकिन लगता है कि कंगना और उनसे जुड़े विवादों के चलते वह पहले से ही काफी सतर्क और अपनी फिल्‍म को लेकर प्रोटेक्टिव नजर आ रही हैं। कंगना पिछले कुछ समय से लगातार अपनी फिल्‍मों के कई कामों में दखल देने के आरोपों से घिरी रही हैं। इसी को ध्‍यान में रखते हुए अब खबर आ रही है कि निर्देशक अश्विनी ने 'कंगना रनौत' के साथ 'नॉन इंटरफेयरंस अग्रिमेन्ट' साईन किया है। इस अग्रिमेन्ट के तहत कंगना फिल्म में अपने किरदार के अलावा किसी भी और तरह का दखल नहीं देंगी।
 
दरअसल, कंगना की हरकतों को देखते हुए अश्विनी को ये कदम उठाना पड़ा। अतीत में कई फिल्म निर्माता कंगना पर ये आरोप लगा चुके हैं कि ऐक्ट्रेस फिल्म की स्क्रिप्‍ट से लेकर कई कामों में दखल करती रही हैं। जाने-माने फिल्म निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म 'रंगून' और हंसल मेहता की 'सिमरन' जैसी फिल्‍मों में दखल देने के आरोप के चलते फंस चुकी हैं। बॉलीवुड हंगामा ने सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट दी है कि फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपनी अगली फिल्म 'पंगा' से पहले कंगाना के साथ ''नॉन इंटरफेयरंस'' अग्रिमेन्ट तैयार किया है। खबर है कि, 'अश्विनी ने कंगना से कई मुलाकातें की हैं। अश्विनी को यकीन है कि वो कंगना के साथ एक शानदार फिल्म बनायेगी। लेकिन निर्देशक के काम में दखल देने के आरापों को देखते हुए उन्होंने ये कदम उठाया है। '
 
आपको याद दिला दें कि फिल्‍म 'सिमरन' में कंगना और फिल्‍म के लेखक अपूर्व असरानी के बीच जबरदस्‍त जंग छिड़ी थी। कंगना को इस फिल्‍म में राइटिंग क्रेडिट दिए गए थे, जबकि अपूर्व असरानी का दावा था कि यह फिल्‍म सिर्फ उनके द्वारा लिखी गई है। बता दें कि अश्विनी इससे पहले ''नील बट्टे सनाटा'' और 'बरेली की 'बर्फी' जैसी फिल्में निर्देशित कर चुकी हैं जो बॉलिवुड की हिट फिल्में साबित हुई थीं। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि दोनों कलाकार अपनी प्रतिभा को फिल्मी पर्दें पर कैसे उतारेगीं। वहीं कंगना की बात करें तो वह इन दिनों झांसी की रानी पर बन रही बायोपिक 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' में व्‍यस्‍त हैं। इस फिल्‍म में वह झांसी की रानी के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS