Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
मनोरंजन
बेटे की 'मनमर्जियां' देख अमिताभ क्यों बोले, 'मैं आपसे बाद में बात करूंगा'
By Swadesh | Publish Date: 12/9/2018 12:17:05 PM
बेटे की 'मनमर्जियां' देख अमिताभ क्यों बोले, 'मैं आपसे बाद में बात करूंगा'

नई दिल्ली। हाल ही में अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म 'मनमर्जियां' की प्राइवेट स्क्रीनिंग की गई। जिसमें अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा ने मनमर्जियां देखी। लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद से ही अमिताभ अपने बेटे से बात नहीं कर रहे। बल्कि वह उन्हें इग्नोर ही कर रहे हैं। फिलहाल ये सवाल सभी के जहन में बना हुआ है कि ऐसा क्या हुआ इस स्क्रीनिंग के बाद कि बिग बी ने जूनियर बच्चन से बात बंद कर दी। 

 
हुआ यूं कि स्क्रीनिंग के बाद जब मीडिया और बाकी लोग अमिताभ बच्चन से बात करने लगे तो अमिताभ कुछ व्यस्त से नजर आए। जब अभिषेक ने अमिताभ से बात करना चाही तो अमिताभ ने कहा, 'मैं आपसे बाद में बात करूंगा'। इस बात के बाद से ही सब इस बात का अंदाजा लगा रहें हैं कि क्या वजह है कि अमिताभ ने इस तरह अभिषेक को इग्नोर कर दिया।
 
अभिषेक ने हालांकि इस बारे में अभी किसी को कुछ बताया नहीं है। लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद सीनियर बच्चन अभिषेक की इस परफॉर्मेंस पर उनके कुछ लंबी और खास बात करने वाले हैं। आपको बता दें कि अभिषेक लगभग दो साल बाद 'मनमर्जियां' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं, इस लिहाज से यह फिल्म उनके करियर में खास महत्व रखती है, हालांकि इस फिल्म को देखने के बाद बहन श्वेता ने अपने भाई की दिल खोलकर तारीफ की है। लेकिन अभिषेक को अब भी बिग बी के रिएक्शन का इंतजार है। 
 
आपको जानकारी दे दें की 'मनमर्जियां' की कहानी एक लव ट्रायएंगल है, जिसमें तापसी पन्नू और विक्की कौशल अभिषेक के साथ लीट भूमिकाओं में हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों को आकर्षित कर रहा। इसे देखकर लग रहा है कि फिल्म में विक्की कौशल को का काम भी काफी पसंद किया जाएगा। क्योंकि उनकी एक्टिंग एक बार फिर बहुत नेचुरल लग रही है।
 
भले ही महानायक अमिताभ बच्चन का रिएक्शन जानने के अभिषेक अभी इंतजार में हैं लेकिन इसी फिल्म के लिए तापसी को अमिताभ बच्चन की राइटिंग में लिखा नोट और एक बड़ा सा बुके मिल चुका है। जो इशारा कर रहा है कि तापसी का काम बच्चन को काफी पसंद आया है। याद दिला दें कि तापसी बिग बी के साथ पिंक में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म के बाद से ही तापसी को बॉलीवुड में अलग पहचान हासिल हुई थी। अमिताभ बच्चन इस फिल्म में तापसी के वकील के किरदार में थे।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS