Ad
मनोरंजन
'बिग बॉस 12' में वरुण धवन अकेले करेंगे 'सुई धागा' का प्रमोशन
By Swadesh | Publish Date: 14/9/2018 2:54:21 PM
'बिग बॉस 12' में वरुण धवन अकेले करेंगे 'सुई धागा' का प्रमोशन

मुंबई। टेलीविजन के सबसे बड़े शो में से एक बिग बॉस जल्द ही एक बार फिर अपने 12वें सीजन के साथ टीवी पर आने को तैयार है। हम सभी को मालूम है यह शो ज्यादा से ज्यादा दर्शकों को टीवी से जोड़ने यानी टीआरपी बढ़ाने वाले किसी जादू की तरह काम करता है। लेकिन इतना ही नहीं यह शो रिलीज होने जा रही फिल्मों के प्रमोशन के लिए भी जाना जाता है। इस दौरान रिलीज होने वाली तकरीबन सारी फिल्मों की टीम को बिग बॉस के घर में टहलते देखा जा सकता है। 

 
16 तारीख से ऑन एयर होने जा रहे इस शो में वरुण भी आने वाले हैं। जो अपनी आने वाली फिल्म 'सुई धागा: मेड इन इंडिया' का प्रमोशन करने सल्लू भाई के साथ अकेले  नजर आएंगे। आप सोच रहे हैं कि सलमान और अनुष्का के बीच कोई प्रोब्लम है तो हम बता दें कि ऐसी कोई बात नहीं।
 
 
सूत्रों के मुताबिक अनुष्का 21 सितंबर को एक ब्रांड के साथ शूट में बिजी हैं। जिसके चलते उन्हें बिग बॉस के सेट पर आने की फुर्सत नहीं मिल सकी। हालांकि अनुष्का ने ब्रांड टीम से इस बारे में बात करने की काफी कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो सका। तो तय बात है कि सुल्तान की जोड़ी को छोटी स्क्रीन पर देखने के लिए अभी फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। इस सीजन बिग बॉस के घर में आने वाले पहले स्टार गेस्ट वरुण धवन ही हैं। शो कि शुरू होने के कुछ ही दिन बाद हम सभी वरुण को बिग बॉस में देख सकेंगे।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS