मनोरंजन
सलमान ने आयुष को इस बात के लिए किया WARN, कहा- 'मेरी बहन से हो चुकी है शादी'
By Swadesh | Publish Date: 29/9/2018 1:22:26 PM
सलमान ने आयुष को इस बात के लिए किया WARN, कहा- 'मेरी बहन से हो चुकी है शादी'

नई दिल्ली। फिल्म 'लवरात्री' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा बहुत ही जल्द बड़े पर्दे धमाल मचाने को तैयार हैं। फिल्म रिलीज होने पहले ही फिल्म के ट्रेलर और गानों में आयुष को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है, इससे यह उम्मीद लगाई जा सकती है कि आयुष की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च में किया गया, जहां आयुष के साथ सलमान खान भी मौजूद थे।
 
इसी दौरान आयुष से एक सवाल पूछे गए कि वह सलमान की कोई ऐसी क्वालिटी जो आपको बहुत अच्छी लगती है। इस आयुष कुछ बोलते, बीच में ही सलमान ने जवाब देते हुए कहा- कुछ नहीं, ये मेरी क्वालिटी से जितना दूर रहें, उतना अच्छा है क्योंकि इनकी शादी मेरी बहन से हो चुकी है। इस पर आयुष मुस्कुराते हुए नजर आए।
 
वहीं, दूसरी और न्यूज एजेंसी पीटीआई भाषा से बातचीत करते हुए सलमान खान ने कहा है कि हिंदी फिल्म जगत में भाईभतीजावाद काम नहीं करता और दर्शक केवल अच्छी फिल्में एवं कलाकारों को स्वीकार करते हैं, इसका उनकी पृष्ठभूमि से फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि अगर वह आयुष को मौका नहीं देते तो कोई दे देता क्योंकि वह काफी सालों से इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे। सलमान ने कहा, ‘‘वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मुझे पता था कि भाईभतीजावाद का मुद्दा उठेगा। वह एक नेता के बेटे हैं, आप उनको भाईभतीजावाद के मुद्दे से कैसे जोड़ सकते हैं। यह (हिंदी फिल्म जगत) अकेली ऐसी जगह है, जहां भाईभतीजावाद बिल्कुल काम नहीं कर सकता। दर्शक ही आपको सुपरस्टार बनाएंगे या खारिज कर देंगे, यह मायने नहीं रखता है कि आपके किसके बेटे हैं या किसके बहनोई हैं।’’ 
 
वहीं, दूसरी ओर आयुष ने एक साक्षात्कार में कहा कि बहुत सारे निर्माताओं और निर्देशकों को उनके साथ काम करने में डर लगता था। हर कोई उनसे कहता था, ‘‘हम आपको लॉन्च करना पसंद करेंगे, लेकिन यदि कुछ गलत हो जाता है तो सलमान से हमारा रिश्ता खराब हो जाएगा। इसलिए हम नहीं कर पाएंगे।’’ उन्होंने यह भी बताया, ‘‘ ऐसे बहुत से लोग भी थे जिन्होंने मुझे फिल्म की पेशकश की लेकिन मैं उनको लेकर निश्चित नहीं था। मेरा सबसे बड़ा संघर्ष अपना नाम स्थापित करना और अपनी पहचान बनाना था।’’ उनकी आने वाली फिल्म ‘लवयात्री’ के निर्माता सलमान खान है।
 
उन्होंने कहा, ‘‘मुझे सलमान खान ने लॉन्च किया है और मुझे लगता था, ‘लोग क्या कहेंगे?’ मेरी पत्नी अर्पिता ने मुझसे कहा कि यदि मुझे कोई अन्य प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करता तो लोग कहते कि सलमान के कारण मुझे यह फिल्म दिलाई है। जब तक मैं खुद को साबित नहीं करता तब तक लोग मेरी क्षमता को नहीं देख पाएंगे।’’ ‘लवयात्री’ में आयुष के साथ वरीना हुसैन मुख्य भूमिका में हैं। अभिराज मिनावाला द्वारा निर्देशित फिल्म पांच अक्टूबर को रिलीज होगी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS